whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: Thala का क्रेज, लखनऊ में उमड़ा CSK फैंस का सैलाब, Video

MS Dhoni Fans LSG vs CSK: एमएस धोनी के दीवानों का एक वीडियो चर्चा में है। जिसमें फैंस की जबर्दस्त भीड़ नजर आ रही है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है क्योंकि ये भीड़ लखनऊ में देखी गई है।
08:39 PM Apr 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  thala का क्रेज  लखनऊ में उमड़ा csk फैंस का सैलाब  video
MS Dhoni Fans Lucknow LSG vs CSK

MS Dhoni Fans LSG vs CSK: आईपीएल का उत्साह चरम पर है। फैंस के बीच इसका जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अपने फेवरेट खिलाड़ियों की एक झलक पाने को बेताब फैंस की दीवानगी भी देखने को मिल रही है। एक ऐसा ही नजारा लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से पहले देखने को मिला। मैच भले ही लखनऊ में था, लेकिन सीएसके के फैंस की भीड़ ने हैरान कर दिया। यहां सीएसके के फैंस की जबर्दस्त भीड़ उमड़ पड़ी। जिसे देख पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए।

यलो लव देखकर हैरान 

फैंस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम के बाहर फैंस की जबर्दस्त भीड़ नजर आ रही है। जहां पैर रखने तक की जगह नहीं है। फैंस के हाथ में थाला धोनी का फोटो है। ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो टीम की बस से शूट किया गया है। जिसमें बस मूव होती नजर भी आ रही है। धोनी की एक झलक पाने को बेताब फैंस अपने मोबाइल कैमरे से इसे शूट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस येलो लव को देख क्रिकेट फैंस हैरान हैं।

कम नहीं है धोनी का क्रेज

आपको बता दें कि तमिल में थाला का अर्थ नेता या लीडर होता है। एमएस धोनी को अब तक उनके फैंस थाला के नाम से पुकारते हैं। थाला का एक अर्थ मुश्किल परिस्थितियों से लड़कर सफलता हासिल करने वाला भी होता है। हालांकि एमएस धोनी अब कप्तानी छोड़ चुके हैं और उनकी जगह रुतुराज गायकवाड़ कप्तानी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन धोनी का क्रेज कम नहीं है। सीएसके आईपीएल में अब तक 5 खिताब जीत चुकी है। इस बार उसने 6 में से 4 मैच जीते हुए हैं। पॉइंट्स टेबल में टीम तीसरे स्थान पर काबिज है। इस बार भी सीएसके का प्लेऑफ खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: CSK की दीवानगी, वेडिंग कार्ड को IPL मैच के पास की तरह बनवाया, खूब मिल रही तारीफ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो