whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के 3 ऐसे घातक खिलाड़ी, जो जल्द ही टीम इंडिया के लिए कर सकते हैं डेब्यू

IPL 2024: आईपीएल 2024 में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं ऐसे कौन से 3 खिलाड़ी हैं, जिन्हें जल्द ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।
03:32 PM Apr 05, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024 के 3 ऐसे घातक खिलाड़ी  जो जल्द ही टीम इंडिया के लिए कर सकते हैं डेब्यू
आईपीएल 2024।

IPL 2024: आईपीएल 2024 में कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं। जो खिलाड़ी पहले गुमनाम थे, आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के साथ ही खिलाड़ी की चर्चा सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में होने लगी है। इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से टीम को और करोड़ों फैंस को इस तरह प्रभावित किया है कि भारतीय टीम सेलेक्टर्स की भी नजर इन खिलाड़ियों पर पड़ गई है। अब माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 के 3 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अगर आगे भी ऐसे ही परफॉर्म करते रहें, तो उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में शामिल कर लिया जाएगा। चलिए जानते हैं कौन हैं ऐसे 3 खिलाड़ी, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- SRH vs CSK: IPL में फिर लगेगा रनों का अंबार! क्या 500 रन से ऊपर वाली पिच पर बनेंगे नए रिकॉर्ड?

तेज गेंदबाज को मिलेगा मौका

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मयंक यादव शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। खिलाड़ी ने अपनी रफ्तार से सभी को दीवाना बना लिया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि वह जल्द ही भारतीय टीम के लिए भी खेलते दिखेंगे। संभावना यह भी है कि उन्हें आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल जाए। खिलाड़ी ने अभी तक खेले गए आईपीएल 2024 के 2 मुकाबले में 6 विकेट झटक लिए हैं। खास बात है कि उन्होंने इन 2 मैचों में 3 गेंदें 155 प्लस की स्पीड से डाली है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: आईपीएल 17 के ये तीन स्टार, क्या वर्ल्ड कप टीम से इन 3 को करेंगे बाहर?

अभिषेक शर्मा ने खेली थी तूफानी पारी

इसके अलावा दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले खिलाड़ी रियान पराग हैं। खिलाड़ी ने अभी तक खेले गए तीनों मुकाबले में खूब रन बनाए हैं। पहले मैच में उनके बल्ले से 43 रनों की पारी निकली थी, इसके बाद दूसरे मैच में भी खिलाड़ी ने शानदार 84 रन बनाए थे। इसके बाद तीसरे मैच में भी उनके बल्ले से 54 रन निकले थे। इन तीनों ही पारियों में खिलाड़ी ने अपनी टीम का खूब साथ दिया है, इससे ऐसा लग रहा है कि उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में भी खेलने का मौका मिल जाएगा। वहीं, तीसरे खिलाड़ी अभिषेक शर्मा हैं। खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 32 रनों की पारी खेली थी। लेकिन खिलाड़ी चर्चा में तब आ गए, जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार 63 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार के बाद गुजरात टाइटंस को लगा झटका, चोट के कारण बाहर होगा बड़ा खिलाड़ी!

अभिषेक ने इस मैच में महज 23 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 7 छक्के निकले थे। इस मैच में खिलाड़ी ने महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था, जो हैदराबाद की ओर से किसी भी खिलाड़ी द्वारा जड़ने वाला सबसे तेज अर्धशतक है। वहीं, गुजरात के खिलाफ भी तीसरे मैच में अभिषेक ने 29 रनों की पारी खेली थी। उम्मीद जताई जा रही है कि इन तीनों खिलाड़ियों को जल्द ही टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- हजारों करोड़ है IPL टीमों की ब्रैंड वैल्यू, आखिर फ्रेंचाइजी कैसे करती हैं इतनी मोटी कमाई 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो