खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: Virat Kohli के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ पूरे हुए 16 साल, RCB ने शेयर किया खास वीडियो

Virat Kohli Completed 16 Years With RCB: विराट कोहली को आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ आईपीएल में 16 साल पूरे हो चुके हैं। विराट की इस वफादारी को देखते हुए आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है।
01:34 PM Mar 11, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Virat Kohli Completed 16 Years With Royal Challengers bangalore watch video Image Credit: Social Media
Advertisement

Virat Kohli Completed 16 Years With RCB: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। वहीं विराट कोहली अब आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं। वहीं आज विराट कोहली और उनकी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए बेहद खास दिन है। विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ आईपीएल में 16 साल पूरे हो गए हैं। विराट कोहली जबसे आईपीएल खेल रहे हैं तबसे वो आरसीबी के साथ ही हैं। आज तक एक भी सीजन के लिए विराट कोहली ने आरसीबी का साथ नहीं छोड़ा है।

Advertisement

RCB ने विराट के लिए शेयर किया खास वीडियो

विराट कोहली ने साल 2008 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इसी साल विराट कोहली की कप्तानी में अंडर-19 टीम ने विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद ही आईपीएल में डेब्यू के साथ विराट कोहली आरसीबी के साथ जुड़े। तब से आज तक विराट कोहली आरसीबी के लिए ही आईपीएल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अब विराट कोहली की इस वफादारी के लिए आरसीबी ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियों शेयर करते हुए आरसीबी ने लिखा कि वफादारी सबसे ऊपर है। हम आपसे प्यार करते हैं, किंग कोहली।

आईपीएल में साल 2016 विराट के लिए रहा बेहद खास

विराट कोहली के फैंस हमेशा उनको आरसीबी की जर्सी में देखना चाहते हैं अब एक बार फिर से फैंस विराट कोहली को आरसीबी की जर्सी में देखने के लिए बेताब है। आईपीएल इतिहास में विराट कोहली ने अभी तक 237 मैच खेले हैं जिसकी 229 इनिंग्स में कोहली ने 7263 रन बनाए हैं।

Advertisement

इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से 7 शतक और 50 अर्धशतक निकले हैं। विराट कोहली के लिए साल 2016 का आईपीएल सीजन बेहद खास रहा था। इस सीजन विराट के बल्ले से 900 से भी ज्यादा रन निकले थे। जिसके साथ विराट कोहली एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए थे।

विराट कोहली ने कई सालों तक आरसीबी की कप्तानी भी की थी लेकिन वो अपनी टीम को आईपीएल का खिताब नहीं जिता पाए थे। जिसके बाद विराट ने साल 2022 में आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद से आरसीबी की कप्तानी साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- NZ vs AUS: एलेक्स कैरी के लिए विलेन बने पैट कमिंस? नहीं पूरा होने दिया शतक

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: … नहीं किया ये काम तो RCB प्लेऑफ से बाहर! दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने किया Rohit Sharma का अपमान! अंबाती रायडू ने ईशान को लेकर दिया बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
IPL 2024royal challengers bangalorevirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement