whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स नहीं... इस बार ये टीम जीतेगी ट्रॉफी, पूर्व दिग्गज का बड़ा दावा

Former Cricketer Told Who Will Win Trophy IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है। सभी को लग रहा होगा कि राजस्थान टॉप पर है, इसलिए इस बार ट्रॉफी आरआर जीतेगी, लेकिन पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने किसी और टीम को लेकर दावा किया है।
04:50 PM Apr 25, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  राजस्थान रॉयल्स नहीं    इस बार ये टीम जीतेगी ट्रॉफी  पूर्व दिग्गज का बड़ा दावा
आईपीएल 2024।

Former Cricketer Told Who Will Win Trophy IPL 2024: आईपीएल 2024 का आधा सीजन बीत चुका है। अभी तक इस सीजन के 40 मुकाबले खेले जा चुके हैं। आईपीएल 2024 में कौन सी 4 टीमें क्वालीफाई करने वाली है, यह भी धीरे-धीरे साफ होता दिख रहा है। अंकतालिका की बात करें, तो संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले स्थान पर विराजमान है। लेकिन फिर भी पूर्व क्रिकेटर ने जो दावा किया है, उससे करोड़ों फैंस हैरान हैं। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपने बयान से साफ इशारा कर दिया है कि राजस्थान भले ही अंकतालिका में टॉप पर विराजमान है, लेकिन वह ट्रॉफी नहीं जीत पाएगी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 खेलने के लिए तैयार हुआ खतरनाक खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

'टीम में सही कॉम्बिनेशन बेहद जरूरी'

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि प्लेऑफ के लिए राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स क्वालीफाई कर सकती है। अब लखनऊ सुपरजायंट्स भी रेस में बनी हुई है। यहां से कौन टीम फाइनल जीतेगी, यह उसके प्रदर्शन पर आधारित होगा। कौन सी टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में सही कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल करती है, कौन गलती नहीं करती है और किसके खिलाड़ी चोटिल नहीं होते हैं, इसके आधार पर फाइनल जीती जाएगी।

ये भी पढ़ें:- पूर्व क्रिकेटर पर तेंदुए ने किया हमला, जख्मी हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

'ये टीम जीतेगी आईपीएल ट्रॉफी'

वसीम अकरम ने आगे कहा कि मैं कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काम कर चुका हूं, मैं गिरगिट की तरह रंग बदलना नहीं चाहता हूं। कोलकाता मेरी फेवरेट टीम है और मैं उसी को जीतते देखना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि केकेआर में गौतम गंभीर की वापसी होने के बाद यह टीम और अधिक मजबूत हो गई है। ऐसे में मैं केकेआर को ही फिर से जीतते देखना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि केकेआर के बाद मुझे चेन्नई सुपर किंग्स काफी पसंद है। सीएके अंतत: जरूर वापसी करेगी। फ्रेंचाइजी ने नए कप्तान के रूप में रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप कर भविष्य के लिए तैयारी कर ली है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, इन 4 फैक्टर्स पर फंसी टीम की पेंच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो