whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: क्या रोहित शर्मा को दोबारा मिलेगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

IPL 2024 Rohit Sharma: रोहित शर्मा क्या दोबारा मुंबई इंडियंस के कप्तान बन सकते हैं अब ये सवाल फैंस के मन में काफी चल रहा है। जिसको लेकर अब पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया है। इस पर पूर्व क्रिकेटर ने अपनी राय सामने रखी है।
03:35 PM Mar 26, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  क्या रोहित शर्मा को दोबारा मिलेगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी  पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान
IPL 2024 Will Rohit Sharma get the captaincy Mumbai Indians again Tom Moody Image Credit: Social Media

IPL 2024 Rohit Sharma: रोहित शर्मा अब मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान हो चुके हैं। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस आज तक नाराज है। मुंबई इंडियंस की कमान अब हार्दिक पांड्या के हाथों में है। जिनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपना पहला ही मुकाबला हार चुकी है। जिसके बाद हार्दिक की कप्तानी पर काफी सवाल भी उठने लगे हैं। फैंस ने इस मैच के बाद हार्दिक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया। वहीं अब फैंस के मन में ये सवाल उठने लगा है कि क्या फिर से मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा को मिल सकती है। जिस पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान सामने आया है।

रोहित की कप्तानी पर पूर्व दिग्गज का बयान

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर टॉम मूडी ने कहा है कि मुंबई इंडियंस को पहला मैच हारने से घबराने की जरुरत नहीं है। उनको अपने नए कप्तान को थोड़ा समय देना चाहिए।

टॉम मूडी का कहना है कि अगर पांच या आठ मैच के बाद अचानक से हार्दिक को कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कप्तान बना दिया जाता है तो ये काफी आश्चचर्य चकित करने वाला होगा। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस ने आगे का सोचकर हार्दिक को कप्तान बनाया है। हार्दिक में एक लीडर की सभी क्षमताएं है उनको थोड़ा समय देना चाहिए।

पहले मैच में रोहित हिट, हार्दिक फ्लॉप

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने पहली बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मैच खेला। अपने पहले ही मैच में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार्दिक की भी चोट के बाद मैदान पर वापसी हुई थी। हालांकि इस मैच में हार्दिक बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही फ्लॉप साबित हुए थे। गेंदबाजी करते हुए हार्दिक ने 3 ओवर में 30 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं किया था। जबकि बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक महज 11 रन बना पाए थे। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा अपने पहले ही मैच में हिट साबित हुए थे। रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 45 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इसको लेकर भी हार्दिक ट्रोल हुए थे।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, दूसरा मुकाबला नहीं खेलेगा ये आक्रामक बल्लेबाज

ये भी पढ़ें:- Border Gavaskar Trophy: पहली बार होंगे 5 मुकाबले, कंगारुओं को उनके घर पर हराना आसान नहीं; जानें आंकड़े

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: टीम इंडिया की नई सीरीज का हुआ ऐलान, सामने आया पूरा शेड्यूल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो