whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में ये 3 टीमें लगा सकती हैं मुशीर खान पर बड़ा दांव, लग सकती है करोड़ों में बोली

IPL 2025: दलीप ट्रॉफी में शतक बनाने के बाद अब हर किसी की जुबान पर मुशीर खान का नाम है। फैंस को उम्मीद है कि इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्हें भी कोई टीम खरीद सकती है। मुशीर के अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ पार्ट टाइम बॉलर भी हैं।
10:35 PM Sep 07, 2024 IST | Ashutosh Singh
ipl 2025  मेगा ऑक्शन में ये 3 टीमें लगा सकती हैं मुशीर खान पर बड़ा दांव  लग सकती है करोड़ों में बोली

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी में शतक बनाने के बाद मुशीर खान ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा कर रहे मुशीर खान अभी तक किसी भी आईपीएल टीम का हिस्सा नहीं हैं। अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएल नीलामी के दौरान उन्हें कोई ना कोई टीम जरूर खरीद लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस बार आईपीएल का मेगा ऑक्शन साल के अंत में होना है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कई टीमें मुशीर खान पर दांव लगा सकती हैं। तो आइये जानते हैं कि वो कौन सी तीन टीमें हैं, जो मुशीर खान आईपीएल नीलामी के दौरान खरीद सकती हैं।

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स हमेशा से ही युवा खिलाड़ियों की मौका देती आई है। श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, खलील अहमद और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी अपने करियर की शुरुआत में इस टीम का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली एक बार फिर से युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए मुशीर खान पर दांव लगा सकती है। मुशीर खान दिल्ली के लिए एक फ्यूचर प्लेयर हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय, 15 खिलाड़ियों के नाम आए सामने

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की नजर हमेशा ही ऐसे युवा खिलाड़ियों पर रहती है। टी नटराजन, उमरान मलिक, नीतीश रेड्डी और अभिषेक शर्मा जैसे युवा खिलाड़ियों को सनराइजर्स हैदराबाद ने मौका दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद हमेशा ही फ्यूचर को ध्यान में रखते हुए अपनी टीम प्लान करती है। ऐसे में वो मुशीर खान को आईपीएल नीलामी के दौरान खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Duleep Trophy: बीच मैदान पर पंत ने खींचा कुलदीप यादव का हाथ, विकेट के पीछे से कीं ये अजीब हरकतें; Video वायरल

राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल की शुरुआत से ही राजस्थान रॉयल्स ने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है। इसका उन्हें फायदा पहले ही सीजन में मिला था, जब टीम ने सभी को हैरान करते हुए आईपीएल का खिताब जीता था। राजस्थान रॉयल्स का मैनेजमेंट भी युवा खिलाड़ियों पर बहुत पैनी नजर रखता है। ऐसे में वो भी इस बार मुशीर खान को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो