whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: चैंपियन टीम का बदल सकता है मालिक, सामने आया बड़ा अपडेट

IPL 2025: आईपीएल 2025 में जहां मेगा ऑक्शन के बाद कई टीमें बदली-बदली दिख सकती है, तो वहीं अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि एक टीम का मालिक भी बदलने वाला है। ये टीम आईपीएल का खिताब भी जीत चुकी है।
01:41 PM Sep 13, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  चैंपियन टीम का बदल सकता है मालिक  सामने आया बड़ा अपडेट
rohit sharma shubman gill

IPL 2025: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसका इंतजार क्रिकेट फैंस को बेसब्री से हो रहा है, क्योंकि मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमों में बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके अलावा कई बड़े खिलाड़ियों की टीमें भी बदल सकती है। वहीं अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि इस टीम का मालिक बदल सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं गुजरात टाइटंस की। बहुत जल्द गुजरात टाइटंस का नया मालिक देखने को मिल सकता है।

टोरेंट ग्रुप बन सकता है GT का नया मालिक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद स्थित टोरेंट ग्रुप आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस में बहुमत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीवीसी कैपिटल पार्टनर्स के साथ समझौता हो चुका है। इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि अडानी समूह ने भी गुजरात टाइटंस में हिस्सेदारी के लिए दिलचस्पी दिखाई थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी। औपचारिक सौदे पर तभी हस्ताक्षर किए जा सकते हैं जब लॉक-इन अवधि समाप्त हो जाए। इस बीच सीवीसी के पास टीम में हिस्सेदारी होने की उम्मीद है, जिसका मूल्य $1 बिलियन से अधिक है।

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

साल 2022 में हुई थी एंट्री

आईपीएल में गुजरात टाइटंस की एंट्री साल 2022 में हुई थी। इस टीम को सफल टीमों में से एक माना जाता है। क्योंकि गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद टीम लगातार दूसरी बार फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन दूसरी बार गुजरात की टीम फाइनल नहीं जीत पाई थी। दो सीजन तक लगातार हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी।

इसके बाद आईपीएल 2024 में हार्दिक की अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई थी और उनको रोहित की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान भी बनाया गया था। वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस की कप्तानी शुभमन गिल को सौपी गई थी। हालांकि पिछले सीजन गुजरात का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

ये भी पढ़ें:- टेस्ट मैच में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन इस गेंदबाज ने बनाए, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो