होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: RCB की सोशल मीडिया पोस्ट से बढ़ी हलचल, KL Rahul की हो सकती है वापसी

IPL 2025 KL Rahul: कानपुर टेस्ट की पहली पारी में केएल राहुल ने कमाल की बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। राहुल ने ताबड़तोड़ 68 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद आरसीबी ने राहुल को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। जिससे राहुल की आरसीबी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं।
11:39 AM Oct 01, 2024 IST | Vishal Pundir
KL Rahul
Advertisement

IPL 2025 KL Rahul: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले कई खिलाड़ियों की टीम बदलने अटकलें लगाई जा रही है। जिसमें एक लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल का नाम भी सामने निकलकर आ रहा है। आईपीएल 2024 केएल राहुल के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था, बल्लेबाजी से लेकर कप्तानी तक में राहुल फ्लॉप साबित हुए थे।

Advertisement

इतना ही नहीं एलएसजी के मालिक भी एक मैच के बाद राहुल भड़कते हुए नजर आए थे। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही है कि राहुल आईपीएल 2025 में एलएसजी का साथ छोड़ सकते हैं। वहीं अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की नई सोशल मीडिया पोस्ट से हलचल थोड़ी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:- काम कर गया रोहित का प्लान! राहुल ने पकड़ा शार्प कैच, देखता रह गया बांग्लादेशी खिलाड़ी

क्या RCB में होगी राहुल की एंट्री?

भारत और कानपुर के बीच कानपुर में टेस्ट सीरीज दूसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला गया था, जिसको टीम इंडिया ने जीत लिया था। पहले टेस्ट मैच में राहुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन कानपुर टेस्ट की पहली पारी में केएल राहुल ने टी20 वाला खेल दिखाया। पहली पारी में राहुल ने महज 43 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान राहुल ने 7 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए थे। राहुल ने विराट कोहली के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: WTC फाइनल पर भारत की नजरें, कानपुर टेस्ट जीतकर होगा तगड़ा फायदा

राहुल की इस पारी के बाद रॉयल चैजेंजर्स बेंगलुरु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर उनकी एक पोस्ट शेयर की। आरसीबी की ये पोस्ट सामने आने के बाद अब फैंस के भी रिएक्शन सामने आने लगे हैं। फैंस के बीच राहुल की आरसीबी में जाने की चर्चा काफी तेज होने लगी है। बता दें, केएल राहुल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए पहले भी खेल चुके हैं। राहुल ने साल 2013 से 2016 तक आरसीबी के लिए क्रिकेट खेला है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में जीतते ही भारत के नाम होगा खास रिकॉर्ड, कोई टीम नहीं आसपास

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025
Advertisement
Advertisement