खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केएल राहुल नहीं करेंगे टीम की कप्तानी? साथी खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा खुलासा

IPL 2025: आईपीएल 2025 के दौरान केएल राहुल और लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका के बीच मैदान पर ही बहस हो गई थी। इसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि लखनऊ सुपरजाएंट्स केएल राहुल को रिटेन नहीं करेगी।
01:24 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

KL Rahul: आईपीएल 2024 के दौरान लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल के बीच मैदान पर ही काफी ज्यादा बहस हुई थी। इस विवाद की वजह से लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका को बाद में सफाई भी देनी पड़ी थी। इसी बीच लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने केएल राहुल के भविष्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

विवाद को लेकर अमित मिश्रा का बड़ा बयान

इस विवाद को लेकर अमित मिश्रा ने कहा, 'संजीव गोयनका काफी ज्यादा निराश थे। हम लगातार तीन मैच हार चुके थे। मैच के दौरान ऐसा लग रहा था कि हम नेट्स में हैं। अगर उस मैच में मैं गुस्से में थे तो उस इंसान क्यों नहीं आएगा, जिसने इतना ज्यादा पैसा लगाया है। यह कोई बड़ी बात नहीं थी। उन्होंने बाद में पता चला था कि टीम ने ख़राब गेंदबाज़ी कि थी। जिस पर उन्होंने कहा था कि टीम को लड़ना चाहिए था। ऐसा लग रहा था कि टीम ने सरेंडर कर दिया था। टीम को लड़ना चाहिए था।

राहुल की कप्तानी पर कही ये बात

Advertisement

क्या लखनऊ उन्हें आने वाले सीजन में रिटेन करेगा या नहीं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप टीम इंडिया का हिस्सा है या नहीं। टी 20 में सही मानसिकता वाले खिलाड़ियों को ही कप्तानी करनी चाहिए। मुझे यकीन है कि लखनऊ की टीम एक बेहतर विकल्प की तलाश करेगी।

 

गिल को लेकर उन्होंने दिया बड़ा बयान

गिल को कप्तानी दिए जाने को उन्होंने कहा, 'वो गिल को अभी आईपीएल में खेलते हुए देखना चाहते हैं। गिल के पास अनुभव नहीं है, अभी उसे कप्तानी देना सही नहीं रहेगा।'

ये भी पढ़ें:- अमित मिश्रा ने विराट कोहली से बंद कर दी थी बातचीत, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये भी पढ़ें:- Video: श्रीलंका दौरे पर कौन ले सकता है रोहित शर्मा की जगह, सामने आए ये 5 बड़े नाम

Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement