whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: गौतम गंभीर के राज में अब टेस्ट क्रिकेट भी खेलता दिख सकता है ये खिलाड़ी

Gautam Gambhir Head Coach: गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं। जिसके बाद टीम में गंभीर के कई चहेते खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। वहीं गंभीर का एक चहेता खिलाड़ी ऐसा भी है जो अब टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट भी खेल सकता है।
01:42 PM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir

Gautam Gambhir Head Coach: भारतीय टीम अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे से टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी। गंभीर अब तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब गौतम गंभीर के एक चहेते खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट में भी खेलने का मौका मिल सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं रिंकू सिंह की। रिंकू सिंह ने अभी तक टीम इंडिया के वनडे और टी20 क्रिकेट में अपना कमाल दिखाया है।

रिंकू सिंह को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का एक बड़ा बयान सामने आया है। विक्रम राठौर ने रिंकू सिंह की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि रिंकू सिर्फ टी20 और वनडे में ही चौके छक्के लगाते हैं लेकिन उनके अंदर टेस्ट क्रिकेट में भी एक शानदार बल्लेबाज बनने की काबिलियत है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो