whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की छुट्टी! 3 बड़े कारण आए सामने

IPL 2025 Mega Auction RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस बार आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले अपने एक मैच विनर खिलाड़ी को रिलीज कर सकती है। जिसके तीन बड़े कारण सामने निकलकर आ रहे हैं।
11:00 AM Sep 04, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की छुट्टी  3 बड़े कारण आए सामने
rcb

IPL 2025 Mega Auction RCB: इस बार आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम से एक धाकड़ खिलाड़ी की छुट्टी हो सकती है। शुरुआती कुछ सीजन में इस खिलाड़ी ने आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। लेकिन आईपीएल 2024 में इस खिलाड़ी ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था, ये खिलाड़ी न तो बल्ले और न गेंद से कुछ खास कमाल कर पाया था। जिसके चलते इस खिलाड़ी को आईपीएल 2024 बीच में ही छोड़ना पड़ा था। अब तीन बड़े कारण सामने निकलकर आ रहे हैं जिसके चलते आरसीबी इस मैच विनर खिलाड़ी को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है।

3 कारणों के चलते ग्लेन मैक्सवेल की हो सकती है RCB से छुट्टी

1. आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन

ग्लेन मैक्सवेल के लिए आईपीएल 2024 बेहद खराब रहा था। इस सीजन मैक्सवेल के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला था। मैक्सवेल के बल्ले से इस सीजन महज 52 रन ही निकले थे। सोशल मीडिया पर भी उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं लगातार फ्लॉप होने के चलते मैक्सवेल को ये सीजन बीच में ही छोड़ना भी पड़ा था। लेकिन टूर्नामेंट के आखिर में उनकी फिर से टीम में वापसी हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- ICC Test Ranking में पाकिस्तान का बुरा हाल, 1965 के बाद सबसे खराब स्थिति में टीम

2. खराब गेंदबाजी

बल्लेबाजी के बाद मैक्सवेल का गेंदबाजी में भी खराब प्रदर्शन रहा था। आईपीएल 2024 में भी मैक्सवेल गेंदबाजी में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए थे। गेंदबाजी करते मैक्सवेल महज 6 विकेट ही हासिल कर पाए थे। ऐसे में इस बार मैक्सवेल पर आरसीबी से बाहर होने की तलवार लटक रही है।

3. मैक्सवेल ने खुद दिए संकेत

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि मैक्सवेल को आरसीबी रिलीज करने वाली है। ऐसे में इस बार मैक्सवेल पर भी मेगा ऑक्शन में बोली लगती हुई दिखाई दे सकती है।

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो