whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस...', आकाश चोपड़ा ने बताए 4 खिलाड़ियों के नाम

IPL 2025 Mega Auction Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की टीम से रोहित शर्मा की छुट्टी हो सकती है। आकाश चोपड़ा ने एमआई के खिलाड़ियों के रिटेंशन पर अपना ओपिनियन बताया है।
07:55 PM May 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
 रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस      आकाश चोपड़ा ने बताए 4 खिलाड़ियों के नाम
Rohit Sharma Mumbai Indians IPL

IPL 2025 Mega Auction Mumbai Indians: आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम सबसे ज्यादा चर्चा में रही। सीजन से पहले टीम का कप्तान बदल दिया गया। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई। जिसकी वजह से हार्दिक को मैदान पर ट्रोल भी किया गया। इसके बाद बात यहां तक पहुंची कि मुंबई इंडियंस 3 ग्रुप में बंटने की खबरें सामने आने लगी। कहा जा रहा है कि टीम और मैनेजमेंट के बीच कुछ ठीक नहीं है। इससे अगले सीजन कुछ स्टार खिलाड़ियों को रिटेन करने पर सवाल खड़े हो गए हैं। कहा जा रहा है कि टीम से कुछ खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है।

रोहित को रिटेन नहीं करेगी एमआई

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर उन 4 खिलाड़ियों का नाम बताया है, जिन्हें मुंबई इंडियंस रिटेन कर सकती है। आकाश के मुताबिक, रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन नहीं करेगी। या तो खुद रोहित शर्मा चले जाएंगे या फिर टीम उन्हें जाने देगी। आकाश ने कहा मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी मैच खेल लिया है। मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा आपको मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आने वाले हैं।

सूर्या, बुमराह, पांड्या और वर्मा का नाम

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और तिलक वर्मा को रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है। जबकि फॉरेन खिलाड़ी के तौर पर टिम डेविड को देखा है। आकाश ने कहा कि ऐसा नहीं है कि किसी विदेशी खिलाड़ी ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है कि एमआई उसे रिटेन न करके पछताएगी। राइट टू मैच कार्ड के जरिए टिम डेविड को रखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Team India Head Coach: भारतीय टीम के लिए क्यों जरूरी हैं गौतम गंभीर? 3 कारणों से समझें

हार्दिक पांड्या लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट

आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट के तौर पर कप्तान बनाया है। वह एमआई के साथ ही बने रहेंगे। वे उनके रोडमैप में शामिल हैं। वहीं ईशान किशन को भी मुंबई इंडियंस रिलीज कर सकती है। उनके लिए बड़ी रकम अब काम नहीं करेगी। अगर ईशान किशन को एमआई लेना भी चाहेगी तो राइट टू मैच कार्ड के जरिए ले सकती है। आपको बता दें कि राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल ऑक्शन में किया जाता है। इसके तहत टीमें रिटेन नहीं करने वाले प्लेयर्स को खरीद सकती हैं। बताते चलें कि IPL 2025 के लिए मेगा ऑक्शन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: कितने बजे होंगे वर्ल्ड कप के मैच, टीम इंडिया कब-कब खेलेगी? जानें पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विराट कोहली लगाएंगे रिकॉर्ड्स की झड़ी, 1-2 नहीं रचेंगे इतने कीर्तिमान 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो