whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025 Mega Auction में इस खिलाड़ी को जरूर टारगेट करना चाहेगी CSK, 3 बड़े कारण आए सामने

IPL 2025 Mega Auction CSK: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स पर इस बार सभी नजरें रहने वाली हैं। सीएसक इस ऑलराउंडर को टारगेट करती हुई दिखाई दे सकती है। ये खिलाड़ी सीएसके को और ज्यादा मजबूती दे सकता है। जिसके तीन बड़े कारण भी सामने निकलकर आ रहे हैं।
09:02 AM Sep 03, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025 mega auction में इस खिलाड़ी को जरूर टारगेट करना चाहेगी csk  3 बड़े कारण आए सामने
chennai super kings

IPL 2025 Mega Auction CSK: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन देखने को मिलमे वाला है। इस बार कई खिलाड़ियों की चांदी होने वाली है। वहीं कई बड़े खिलाड़ियों की टीमें भी बदल सकती है। वहीं इस बार मेगा ऑक्शन में कई युवा और बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदकर चेन्नई सुपर किंग्स खुद को मजबूत करना चाहेगी। वहीं इस बार एक खास खिलाड़ी को मेगा ऑक्शन में सीएसके टारगेट करना चाहेगी। जिसके तीन बड़े कारण भी सामने निकलकर आ रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीलंका के ऑलराउंडर कामिंडू मेंडिस की। जो खतरनाक गेंदबाजी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

1. ऑलराउंडर वाली क्षमता

सीएसके हमेशा से ऐसे खिलाड़ियों पर विश्वास जताती है जो खेल के कई पहलुओं में अपनी भागीदारी देते हैं। ऐसे में श्रीलंका के ऑलराउंडर कामिंडू मेंडिस इसमे फिट बैठ रहे हैं। कामिंडू गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी अच्छी कर लेते हैं। ऐसे में कामिंडू सीएसके के लिए निचले क्रम में तेजी से रन बना सकते हैं। इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करके सीएसके को एक अतिरिक्त बल्लेबाज विकल्प मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के लिए झटके 229 विकेट, विश्व कप में मचा चुका है धमाल; इस गेंदबाज के लिए खास दिन

2. शानदार गेंदबाजी कौशल

वैसे तो अभी तक कामिंडू मेंडिस का बल्लेबाजी प्रदर्शन ज्यादा अच्छा रहा है। लेकिन गेंदबाजी में भी ये खिलाड़ी कम नहीं है। कामिंडू दाएं हाथ के ऑफ-स्पिन गेंदबाज हैं, जो बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। जहां पिछले सीजन में मोईन अली और मिचेल सेंटनर का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था। ऐसे में इन खिलाड़ियों को रिलीज करके सीएसके मेगा ऑक्शन में कामिंडू मेंडिस पर बड़ा दाव खेल सकती है।

3. सीएसके की रणनीति में फिट

आईपीएल में सीएसके की सफलता के पीछे उनकी मैच को लेकर बनाई गई प्लानिंग होती है। जिसमें पूर्व कप्तान एमएस धोनी का सबसे बड़ा हाथ है। अक्सर ऐसे युवा खिलाड़ियों को सीएसके में काफी कुछ सीखने को मिलता है। जिससे खिलाड़ी और टीम दोनों को फायदा मिलता है। कामिंडू की ऑलराउंडर वाली शैली आगामी आईपीएल सीजन में सीएसके को काफी फायदा पहुंचा सकती है। ऐसे में इस खिलाड़ी को मेगा ऑक्शन में सीएसके जरूर टारगेट करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान की फिर हुई बेइज्जती, 74 में से सिर्फ 1 खिलाड़ी को मिली इस प्रमुख टी20 लीग में जगह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो