whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025 की नीलामी से पहले इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस, सामने आए नाम

IPL 2025 से पहले मेगा नीलामी होगी, जिसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी इधर से उधर होंगे। इस नीलामी से पहले फ्रेंचाइजियों के पास खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने का विकल्प है। इस बीच गुजरात टाइटंस से 5 ऐसे खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं, जिन्हें टीम नीलामी से पहले रिलीज कर सकती है।
01:24 PM Jul 24, 2024 IST | mashahid abbas
ipl 2025 की नीलामी से पहले इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस  सामने आए नाम
Gujarat Titans

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले इस बार मेगा नीलामी होगी, जिसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी इधर से उधर होंगे। हालांकि अभी इस नीलामी में वक्त है लेकिन फिर भी फ्रेंचाइजियों की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। टीमें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़े रखने और खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम से रिलीज करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस बीच हम आपको गुजरात टाइटंस के उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी इस मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है।

1. डेविड मिलर

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर को गुजरात टाइटंस आईपीएल 2025 की नीलामी से पहले रिलीज कर सकती है। गुजरात टाइटंस ने 2022 की नीलामी में डेविड मिलर को 3 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम के साथ जोड़ा था। डेविड मिलर ने आईपीएल 2024 में टीम के लिए 9 मैचों में 151 की स्ट्राइक रेट के साथ 210 रन बनाए थे। हालांकि इस प्रदर्शन के बावजूद टीम इस स्टार खिलाड़ी को टीम से रिलीज कर सकती है, क्योंकि टीम के पास मेगा नीलामी में ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प नहीं होगा।

2. केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के सफल कप्तानों में से एक केन विलियमसन को भी गुजरात टाइटंस इस मेगा ऑक्शन से पहले टीम से रिलीज कर सकती है। टीम ने केन विलियमसन को 2023 की नीलामी में 2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। विलियमसन ने हालांकि टीम के लिए उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। विलियमसन ने 2 मैच ही खेले और 13.5 की औसत से कुल 27 रन बनाए। ऐसे में माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के इस स्टार खिलाड़ी को टीम इस बार रिलीज कर सकती है।

3. रिद्धिमान साहा

भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को भी गुजरात टाइटंस इस बार रिलीज कर सकती है। रिद्धिमान साहा को भी टीम ने 2022 के ऑक्शन में 1.9 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इतनी महंगी रकम में टीम के साथ जुड़ने के बावजूद रिद्धिमान साहा का प्रदर्शन उतना बेहतर नहीं रहा, जितना टीम उनसे कर रही थी। रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 2024 में 9 मैच खेले और 15.11 की औसत से कुल 136 रन ही बना सके। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीम उन्हें भी मेगा ऑक्शन से पहले बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

4. नूर अहमद

अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज नूर अहमद को टीम मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है। इस स्टार गेंदबाज को टीम ने अपने साथ 2022 की नीलामी में 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था। नूर अहमद ने आईपीएल 2024 में 10 मैच खेले और 8.33 की इकॉनमी से महज 8 विकेट ही हासिल किए। टीम के पास मेगा ऑक्शन से पहले ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका नहीं होगा, इसलिए मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नूर अहमद को भी टीम ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है।

5. शाहरुख खान

तमिलनाडु के ऑलराउंडर शाहरुख खान को गुजरात टाइटंस ने पिछले साल की नीलामी में 7.4 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि शाहरुख खान पूरे संस्करण में अपनी छाप नहीं छोड़ सके और 7 मैचों में 18.14 की औसत से महज 127 रन ही बना सके। ऐसे में चर्चा है कि इस स्टार ऑलराउंडर को भी टीम मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- ‘राहुल द्रविड़ रोए, चिल्लाए और…’ पूर्व कोच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी को जब आया सुसाइड का ख्याल, करीबी बोले 19वीं मंजिल पर चढ़ गए थे क्रिकेटर

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या प्रैक्टिस सेशन में नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच हो गया मतभेद? जानें पूरा मामला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो