whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर होगी RCB की नजरें, बल्ले से मचा रहा तबाही

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस बार एक खास खिलाड़ी को टारगेट करती हुई दिखाई दे सकती है। ये खिलाड़ी इन दिनों बल्ले से खूब तबाही मचा रहा है।
09:20 AM Sep 26, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर होगी rcb की नजरें  बल्ले से मचा रहा तबाही
rcb

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है। इस बार खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बरसात होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार मेगा ऑक्शन से पहले रिटेंशन नियम पर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक हर फ्रेंचाइजी अपने 5-5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। वहीं मेगा ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम अपने 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद एक खिलाड़ी को ऑक्शन में खरीद सकती है। ये इंग्लिश खिलाड़ी इन दिनों बल्ले से गेंदबाजों की खूब धुनाई कर रहा है।

Advertisement

हैरी ब्रूक पर होगी आरसीबी की नजरें

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसके तीन मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से 2 ऑस्ट्रेलिया और 1 इंग्लैंड ने जीता है। तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के कप्तान हैरी ब्रूक का धमाका देखने को मिला था। इस मैच में ब्रूक ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। हैरी ने 94 गेंदों पर 110 रनों की नाबाद पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान ब्रूक ने 13 चौके और 2 छक्के लगाए थे। अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की नजरें आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक अगर आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज करती है तो वे मेगा ऑक्शन में हैरी ब्रूक पर बोली लगाकर उनको अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में पिच पर किसे मिलेगा फायदा? क्यूरेटर ने किया बड़ा खुलासा

Advertisement

मैक्सवेल के लिए पिछला आईपीएल सीजन बेहद खराब रहा था। सभी मैचों में मिलाकर मैक्सवेल 100 रन भी नहीं बना पाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी में उनका कुछ खास योगदान नहीं रहा था। जिसके चलते इस बार आरसीबी उनको रिलीज कर सकती है। वहीं हैरी ब्रूक का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, ऐसे में आरसीबी के अलावा दूसरी फ्रेंचाइजियों की भी नजरें इंग्लैंड के कप्तान पर होगी।

Advertisement

आईपीएल 2023 में खेला था आखिरी मैच

आईपीएल 2023 में हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया था। ये सीजन हैरी के लिए कुछ कुस नहीं रहा था, जिसके बाद आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रूक को रिलीज कर दिया था। अभी तक हैरी ने आईपीएल में 11 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 190 रन दर्ज हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक लगाया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ऑक्शन से पहले आया BCCI का बड़ा अपडेट, इतने खिलाड़ी हो सकते हैं रिटेन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो