whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: मुंबई इंडियंस की बढ़ीं मुश्किल! रोहित, हार्दिक, बुमराह, सूर्यकुमार में से कौन होगा रिलीज

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले जबसे खिलाड़ियों के रिटेनशन को लेकर नया अपडेट सामने आया है, तबसे मुंबई इंडियंस की थोड़ी परेशानी बढ़ती हुई दिख रही है। अब रोहित, हार्दिक, बुमराह और सूर्यकुमार में से एक को रिलीज किया जा सकता है।
10:15 AM Sep 26, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  मुंबई इंडियंस की बढ़ीं मुश्किल  रोहित  हार्दिक  बुमराह  सूर्यकुमार में से कौन होगा रिलीज
Mumbai Indians

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अगर बीसीसीआई इस रिटेनशन नियम पर मुहर लगाती है तो उसके मुताबिक मुंबई इंडियंस की थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बीसीसीआई हर फ्रेंचाइजी को 5-5 खिलाड़ी रिटेन करने की अनुमति दे सकती है। जिसमें 3 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ी शामिल रह सकते हैं।

Advertisement

4 में से एक खिलाड़ी हो सकता है रिलीज

आईपीएल 2025 से पहले मुंबई इंडियंस की थोड़ी टेंशन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। अगर मुंबई इंडियंस के सामने 3 भारतीय खिलाड़ियों को रिटने करने का नियम आ जाता है तो फिर उसको रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को रिलीज करना पड़ सकता है। लेकिन इन चारों खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस की जान माना जाता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर होगी RCB की नजरें, बल्ले से मचा रहा तबाही

Advertisement

पिछले सीजन हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हुई थी और उन्होंने कप्तानी भी की थी। इसके अलावा रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था। सूर्यकुमार और जसप्रीत बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में इस बार इन खिलाड़ियों में से किसी एक टीम बदल सकती है।

Advertisement

सूर्यकुमार की केकेआर में हो सकती है एंट्री

हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने सूर्यकुमार यादव को केकेआर का कप्तान बनने का ऑफर दिया है। हालांकि पिछले सीजन केकेआर ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खिताब जीता था, ऐसे में उनको कप्तानी से हटाना केकेआर फैंस के लिए बड़ा झटका हो सकता है।

सूर्यकुमार यादव हमने गौतम गंभीर के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद टी20 टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए भी देखा था। सूर्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में हराया था। अब क्या सच में सूर्यकुमार केकेआर के कप्तान बनेंगे अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: अगर कानपुर टेस्ट हुआ ड्रॉ, WTC प्वाइंट टेबल में भारत को होगा नुकसान, जानें समीकरण

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो