whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: ऋषभ पंत के बाद कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान? लिस्ट में 2 नाम शामिल

IPL 2025 Rishabh Pant: ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ सकते हैं। उनकी नई पोस्ट के बाद ये अटकलें लगाई जा रही है। जिसके बाद 2 खिलाड़ियों के नाम सामने निकलकर आ रहे हैं जो पंत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान बन सकते हैं।
09:44 AM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  ऋषभ पंत के बाद कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान  लिस्ट में 2 नाम शामिल
Rishabh Pant

IPL 2025 Rishabh Pant: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमें कई खिलाड़ियों की टीमें बदल सकती हैं तो वहीं कई टीमों के कप्तान भी बदलते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं अब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं कि इस बार पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ सकते हैं। ऐसा इस लिए कहा जा रहा है क्योंकि पंत ने ऑक्शन से पहले अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से हर किसी को हैरान कर दिया है। अब बड़ा सवाल ये है कि अगर ऋषभ पंत दिल्ली का कैपिटल्स का साथ छोड़ते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान कौन होगा? जिसको लेकर दो खिलाड़ियों के नाम सामने निकलकर आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल ऋषभ पंत ने बीती रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें पंत ने लिखा कि "अगर वे ऑक्शन का हिस्सा होते हैं तो उन पर बोली लगेगी या नहीं?" पंत की इस पोस्ट ने आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले काफी हलचल बढ़ा दी है।

Advertisement

पंत के बाद ये 2 खिलाड़ी को सकते हैं कप्तान

1. अक्षर पटेल

स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स टीम का अहम हिस्सा है। मेगा ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी इस खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है। ऐसे में अक्षर दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान के रूप में बड़ा विकल्प हो सकते हैं। भले ही अक्षर ने अभी तक कप्तानी न की हो लेकिन उनको इंटरनेशनल क्रिकेट का काफी अनुभव है। अक्षर दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले कई सीजन से खेलते हुए आ रहे हैं। ऐसे में फ्रेंचाइजी इस खिलाड़ी को पंत के बाद कप्तान बना सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टीम में नहीं मिली जगह, डेब्यू के लिए बढ़ा इंतजार, बांग्लादेश के खिलाफ था स्क्वाड का हिस्सा

2. मिचेल मार्श

ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम के कप्तान मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत के बाद कप्तानी का दूसरा विकल्प हो सकते हैं। मार्श को कप्तानी का अनुभव भी है इसलिए टीम उनपर भरोसा जता सकती है। हालांकि पिछला आईपीएल सीजन मार्श के लिए उतना खास नहीं रहा था। लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म काफी शानदार है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मार्श ने कमाल की बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था।

ये भी पढ़ें:- ‘क्या मैं IPL में बिक पाउंगा’? ऋषभ पंत ने आधी रात पोस्ट कर मचाई खलबली

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो