होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: Delhi Capitals की इस बात से नाखुश Rishabh Pant! क्या सच में छोड़ेंगे टीम का साथ?

IPL 2025 Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि मेगा ऑक्शन से पहले पंत टीम का साथ छोड़ सकते हैं। वहीं अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
12:01 PM Oct 25, 2024 IST | Vishal Pundir
Rishabh Pant
Advertisement

IPL 2025 Rishabh Pant: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले कई टीमों के कप्तानों के लेकर रिपोर्ट सामने आ रही है कि नए सीजन में इन कप्तानों की टीमें बदलती हुई दिखाई दे सकती है। यानी ये खिलाड़ी अपनी पुरानी टीमों का साथ छोड़ सकते हैं। बीते कुछ दिनों से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही है कि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ सकते हैं। वहीं अब पंत को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे काफी हलचल भी मचते हुए दिखाई दे रही है।

Advertisement

इस बात से संतुष्ट नहीं ऋषभ पंत

आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत ने लगभग 15 महीने के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी की थी। पंत को एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए देखा गया था। ये सीजन पंत के लिए काफी शानदार रहा था। 55.40 की स्ट्राइक रेट से पंत ने इस सीजन 446 रन बनाए थे। कार एक्सीडेंट के चलते पंत एक सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल नहीं पाए थे।

ये भी पढ़ें:- महज 1 रन पर गिरे 8 विकेट, 6 खिलाड़ियों का नहीं खुला खाता, कंगारू हुए ढेर

Advertisement

वहीं अब क्रिकबज की एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसके मुताबिक ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष रिटेंशन पिक (18 करोड़ रुपये में रिटेंशन) से संतुष्ट नहीं थे। पंत ने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के सह-मालिक पार्थ जिंदल से भी मुलाकात की थी। रिटेंशन के रूप में उनको मिलने वाली राशि से पंत खुश नहीं थे। फ्रेंचाइजी के मालिक पंत को दिल्ली कैपिटल्स का बेहतर कप्तान मानते हैं लेकिन उसके लिए शायद वे ज्यादा पैसा खर्च करना नहीं चाहते हैं।

पंत की पोस्ट हुई थी वायरल

मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ने की अटकलों के बीच बीते कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। जो काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। पंत ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि "अगर मैं नीलामी में जाता हूं, तो क्या मैं बिकूंगा या नहीं और कितने में?" पंत की ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस के मन में तभी से काफा सवाल उठने लगे थे।

ये भी पढ़ें:- BAN vs SA: आखिरी मैच के लिए टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी का कटा पत्ता

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025
Advertisement
Advertisement