whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: क्या फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? मेगा ऑक्शन से पहले हो सकता है फैसला

IPL 2025 Rohit Sharma: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन के बाद इस बार मुंबई इंडियंस की टीम भी बदली-बदली दिख सकती है। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा फिर से आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस के कप्तान बन सकते हैं।
11:49 AM Sep 17, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  क्या फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा  मेगा ऑक्शन से पहले हो सकता है फैसला
rohit sharma

IPL 2025 Rohit Sharma: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले कई टीमों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कई बड़े खिलाड़ियों की टीम बदलती हुई दिखाई दे सकती हैं। वहीं मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी काफी चर्चाएं चल रही हैं। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रोहित मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं तो वहीं कई रिपोर्ट में दावा हो रहा है कि रोहित शर्मा फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान बन सकते हैं, क्योंकि आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटा सकती है।

Advertisement

रोहित ने मुंबई को 5 बार बनाया चैंपियन

रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। मुंबई इंडियंस ने जितनी बार आईपीएल का खिताब जीता है वो रोहित शर्मा की कप्तानी में ही जीता है। रोहित ने मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 बार चैंपियन बनाया था। वहीं आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई थी, जिसके बाद रोहित को हटाकर हार्दिक को मुंबई का कप्तान बना दिया गया था। वहीं इस बार भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। ऐसे में रिपोर्ट सामने आ रही है कि मुंबई इंडियंस फिर रोहित को टीम की कमान दे सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- आउट होने पर बौखलाया पाकिस्तानी बल्लेबाज, कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

वहीं दूसरी तरफ अगर मुंबई इंडियंस मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करती है तो फिर रोहित के कप्तान बनने के चांस बढ़ सकते हैं। लेकिन ये कहना काफी मुश्किल भी है क्योंकि मुंबई के पास सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी है।

Advertisement

वहीं बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम इंडिया का कप्तान बनाया था और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज भी जीती थी, जिसके बाद अब बीसीसीआई लंबे समय तक सूर्या को टी20 टीम का कप्तान बना सकती है, जिससे हार्दिक का पत्ता कटता हुआ दिखाई दे सकता हैं। ऐसे में सूर्यकुमार यादव भी मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के प्रबल दावेदार माने जाते हैं। हालांकि ये सब तो मेगा ऑक्शन के बात ही सामने निकलकर आएगा कि आखिर कौन सा खिलाड़ी मुंबई इंडियंस का कप्तान रहेगा?

ये भी पढ़ें:- आर अश्विन के प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बड़ा बदलाव, पेसर से स्पिनर बनने की मिली थी सलाह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो