whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी RCB के टारगेट पर, एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार

IPL 2025 Mega Auction RCB: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है। जिनमें से एक खिलाड़ी पहली बार आईपीएल खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।
12:06 PM Sep 16, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी rcb के टारगेट पर  एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार
rcb

IPL 2025 Mega Auction RCB: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है। मेगा ऑक्शन में नए-नए खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरस सकता है। सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें आगामी सीजन के लिए अपनी-अपनी टीमों में अच्छे युवा खिलाड़ियों को शामिल करने पर होगी। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की नजरें भी तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों पर रहने वाली हैं। हालांकि इन तीनों खिलाड़ियों में से दो ने आईपीएल में अपनी छाप छोड़ी है। ऐसे में इस बार मेगा ऑक्शन में आरसीबी इन खिलाड़ियों को टारगेट करती हुई दिखाई दे सकती है।

Advertisement

1. मुशीर खान

टीम इंडिया के स्टार धाकड़ खिलाड़ी सरफराज खान के भाई मुशीर खान का प्रदर्शन लगातार बेहतर होता जा रहा है। दलीप ट्रॉफी के अपने पहले ही मैच मुशीर ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी। हालांकि इस मैच में मुशीर दोहरे शतक से चूक गए थे। इससे पहले अंडर-19 विश्व कप में भी मुशीर ने कई शतक जमाए थे, ऐसे में अब आरसीबी मेगा ऑक्शन में मुशीर को टारगेट कर सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: बाबर आजम ने ‘फिसड्डी’ गेंदबाज को दिखाए तेवर, जड़े एक ओवर में पांच चौके

2. शशांक सिंह

शशांक सिंह ने पिछला आईपीएल सीजन पंजाब किंग्स के लिए खेला था। पंजाब के लिए शशांक ने काफी कमाल का प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2024 उनके लिए काफी शानदार रहा था। पिछले सीजन शशांक ने 14 मैच खेले थे, जिसमें बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 354 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी निकले थे। अगर पंजाब मेगा ऑक्शन से पहले शशांक को रिलीज करती है तो आरसीबी इस खिलाड़ी को खरीद सकती है।

Advertisement

3. नीतीश कुमार रेड्डी

नीतीश कुमार रेड्डी के लिए आईपीएल 2024 काफी अच्छा रहा था। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नीतीश कुमार रेड्डी ने कमाल का प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2024 में नीतीश कुमार रेड्डी ने 15 मैच खेले थे, जिसमें बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 303 रन बनाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए नीतीश ने 3 विकेट भी चटकाए थे। आरसीबी की नजरें अब इस खिलाड़ी पर भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- ‘विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले..’, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, जानिए क्या है सच्चाई

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो