whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं राजस्थान रॉयल्स, क्या कटेगा जोस बटलर का पत्ता?

IPL 2025: इस साल के अंत में आईपीएल ऑक्शन होना है। इस मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमें रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को तैयारी कर रही हैं। इसी बीच राजस्थान की टीम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
12:19 PM Oct 18, 2024 IST | Ashutosh Singh
ipl 2025  इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं राजस्थान रॉयल्स  क्या कटेगा जोस बटलर का पत्ता

IPL 2025: आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन की तारीख का अभी ऐलान नहीं हुआ है। सभी टीमें अभी मेगा ऑक्शन को लेकर अपनी तैयारी कर रही हैं। टीमें अपने रिटेन खिलाड़ियों के नामों पर चर्चा कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी टीमों को 31 अक्टूबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को जमा करना है। इसी कड़ी में पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स भी अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को लेकर प्लानिंग कर रही है। इसी बीच खबर आई है कि राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में अपने टॉप 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।

Advertisement

इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले कुछ सीजन में संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल ने शानदार प्रदर्शन किया है। ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले दो सीजन से टीम के लिए लगातर अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। वहीं, नंबर तीन पर टीम रियान पराग को रिटेन कर सकती है। आईपीएल 2024 में पराग ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए थे। ऐसे में वो उन्हें भी रिटेन कर सकते हैं। इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद टीम का कोर और ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: 0,0,0…भारत का टॉप ऑर्डर ध्वस्त, कोहली से लेकर जडेजा तक नहीं खोल पाए खाता

क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे मोहम्मद शमी?

View Results

जोस बटलर को लेकर आया बड़ा अपडेट

राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के बाद जोस बटलर टीम के अभिन्न अंग बन गए हैं। उन्होंने कई सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्हें टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उन्होंने कई मौके पर अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स उन्हें नहीं खोना चाहेगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो टीम मैनेजमेंट और उनके बीच चल रही है। अब आखिरी फैसला जोस बटलर को लेना होगा। अगर राजस्थान रॉयल्स की टीम उन्हें रिटेन नहीं करती है तो वो उन्हें ऑक्शन में भी RTM यूज करके खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना खाता आउट हुए विराट कोहली, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो