whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: 'सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करेगी RCB...' पूर्व दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

IPL 2025 Virat Kohli: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले प्लेयर्स रिटेंशन नियम सामने आने के बाद विराट कोहली को लेकर पूर्व दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है। पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट एक बार फिर से आरसीबी के लिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।
08:43 AM Sep 30, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025   सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करेगी rcb     पूर्व दिग्गज का चौंकाने वाला बयान
Virat Kohli

IPL 2025 Virat Kohli: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले बीसीसीआई प्लेयर्स रिटेंशन नियम भी जारी कर चुकी है। जिसके बाद अब चर्चाएं तेज हो गई हैं कि कौन सी टीम अपने किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इसके अलावा कुछ पूर्व क्रिकेटर्स भी इस पर अपनी राय देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर एक काफी हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

Advertisement

हैरान कर देगा आरपी सिंह का ये बयान

आईपीएल में विराट कोहली लंबे समय से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कोहली आरसीबी के कप्तान भी रह चुके हैं। एक तरह से कहे तो विराट कोहली को आरसीबी की ताकत माना जाता है। वहीं अब मेगा ऑक्शन से पहले ये भी बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर आरसीबी किन-किन खिलाड़ियों को इस बार रिटेन कर सकती है, लेकिन दूसरी तरफ भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी आरसीबी को लेकर आपनी बात सामने रखी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में बिना बारिश के भी तीसरे दिन क्यों नहीं हो सका मैच, सामने आई सबसे बड़ी वजह

जियो सिनेमा पर बोलते हुए आरपी सिंह ने कहा कि मुझे लगता है इस बार आरसीबी को नई मानसिकता के साथ जाना चाहिए। आरसीबी सिर्फ विराट कोहली को रिटेन करेगी बाकी सभी खिलाड़ियो को रिलीज कर देगी। हालांकि ऑक्शन के दौरान टीम राइट टू मैच के इस्तेमाल से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खरीद सकती है। क्या रजत पाटीदार आरसीबी के लिए 11 करोड़ रुपये खर्च करेगी? ऐसे खिलाड़ियों के लिए आरसीबी राइट टू मैच का इस्तेमाल करके कम कीमत पर वापस खरीद सकती है।

Advertisement

आईपीएल 2024 में कोहली ने मचाया था धमाल

आईपीएल 2024 में विराट कोहली ने कमाल का प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2024 में कोहली ने 15 मैचों में 154 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाए थे। जिसमें उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और एक शतक निकला था। पिछले सीजन विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस छोड़ने की अटकलें तेज, इस टीम में हो सकती है एंट्री

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो