whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: स्टार्क से भी ज्यादा महंगा बिक सकता है ये गेंदबाज, मेजर लीग क्रिकेट में हासिल किए सबसे ज्यादा विकेट

IPL 2024: आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्स को KKR ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। वो आईपीएल के इतिहास सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। इसी कड़ी में अगले साल आईपीएल ऑक्शन में उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ सकता है।
03:28 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
ipl 2025  स्टार्क से भी ज्यादा महंगा बिक सकता है ये गेंदबाज  मेजर लीग क्रिकेट में हासिल किए सबसे ज्यादा विकेट

Saurabh Netravalkar: आईपीएल 2025 को लेकर हर फ्रेंचाइजी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अगले साल आईपीएल से पहले मेगा ऑक्शन होना है। ऐसे में कई खिलाड़ियों की किस्मत चमक सकती है। इसी कड़ी में एक नाम है भारतीय मूल के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रावलकर का। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद से ही फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सौरभ नेत्रावलकर के नाम की धूम रही है।

मेजर लीग क्रिकेट में मचाया धमाल

मेजर लीग क्रिकेट हाल में खत्म हुई है। वाशिंगटन फ्रीडम ने फ्रांसिस्‍को यूनिकॉर्न्‍स को हराकर खिताब जीत लिया है। इस लीग में सौरभ नेत्रावलकर ने एक बार फिर से अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। वो इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 7 मैच में 15 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उनका एवरेज 13.47 का रहा है। उन्होंने एक मैच में चार विकेट भी हासिल किए हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी किया था दमदार प्रदर्शन

सौरभ नेत्रावलकर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने USA के लिए खेलते हुए मैच 6 मैचों में 6 विकेट हासिल किए थे। इस दौरान उनका इकॉनमी 6.63 का था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सुपरओवर में USA को जीत दिलाई थी। इसके अलावा भारत के खिलाफ मैच में उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट हासिल किया था।

IPL ऑक्शन में कई टीमें लगा सकती हैं बड़ी दांव

आईपीएल में कई टीमें लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर की तलाश में हैं। ऐसे में ये टीमें इस बार एकशन में सौरभ पर बड़ा दांव लगा सकती हैं। ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस, RCB, पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच सौरभ को खरीदने के लिए बिडिंग वॉर देखने को मिल सकती है।

भारत के लिए खेल चुके हैं अंडर-19 वर्ल्ड कप

सौरभ नेत्रावलकर आज भले ही USA के लिए खेलते हुए नजर आते हैं। लेकिन उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप तक में भारत का प्रतिनिधित्व किया हुआ है। वो मुंबई से हैं और उन्होंने मुंबई के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: आज कितने पदक जीत सकता है भारत? देखें तीसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में दूसरे दिन कैसा रहा भारत का प्रदर्शन? यहां देखें जीत-हार का हर अपडेट

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका, जीत के बाद भी फिर खेलना होगा मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो