whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: शाहरुख खान की नेस वाडिया से मीटिंग में तीखी बहस, सामने आई ये वजह

Shah Rukh Khan Ness Wadia IPL 2025: केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के को-ओनर नेस वाडिया की तीखी बहस की खबर सामने आई है।
10:50 PM Jul 31, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2025  शाहरुख खान की नेस वाडिया से मीटिंग में तीखी बहस  सामने आई ये वजह
Shah Rukh Khan Ness Wadia

Shah Rukh Khan Ness Wadia IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। फिलहाल मेगा ऑक्शन को लेकर चर्चा चल रही है। इसके लिए मुंबई में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) मुख्यालय में आईपीएल मालिक एकजुट हुए हैं। इस मीटिंग से एक बड़ी खबर चर्चा में आई है।

शाहरुख खान की नेस वाडिया से बहस

क्रिकबज की खबर के अनुसार, मेगा ऑक्शन के खिलाफ कई फ्रेंचाइजी ने आवाज उठाई है। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान भी शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। इस दौरान उनकी पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया के साथ तीखी बहस हो गई। दरअसल, शाहरुख खान बड़ी संख्या में खिलाड़ियों को रिटेन करने के पक्ष में थे, जबकि वाडिया की राय जुदा थी। वह चाहते थे कि ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन न किया जाए। मीटिंग में रिटेंशन की संख्या निर्धारित की जाएगी। यदि बीसीसीआई की ओर से मेगा नीलामी को खत्म करने का फैसला किया जाता है तो रिटेंशन की भी बात खत्म हो जाएगी।

ये मालिक रहे शामिल 

जानकारी के अनुसार, मीटिंग में लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका, दिल्ली कैपिटल्स के किरण कुमार गांधी, चेन्नई सुपर किंग्स की रूपा गुरुनाथ, सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रथमेश मिश्रा और राजस्थान रॉयल्स के मनोज बडाले के शामिल होने की बात सामने आई है। कुछ मालिक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए। इसमें मुंबई इंडियंस की नीता अंबानी शामिल हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो