whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: श्रेयस अय्यर की जगह ये खिलाड़ी बन सकते हैं KKR के कप्तान, यहां देखें लिस्ट

IPL Mega Auction: श्रेयस अय्यर की कप्तानी में KKR ने इस साल आईपीएल का खिताब जीता था। लेकिन इसके बाद ही श्रेयस बुरी तरह से फ्लॉप हो रहे हैं। वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में भी जगह नहीं मिली है। इसके अलावा वो दलीप ट्रॉफी में भी रन नहीं बनाए थे।
10:02 PM Sep 24, 2024 IST | Ashutosh Singh

IPL Mega Auction: इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। इस मेगा ऑक्शन से पहले हर टीम को कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने का भी मौका मिलेगा। इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले KKR की टीम एक बड़ा फैसला कर सकती है। वो टीम से कप्तान श्रेयस अय्यर को भी रिलीज कर सकती है। श्रेयस अय्यर काफी समय आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं।

Advertisement

ऐसे में अगर KKR की टीम श्रेयस को रिलीज करती है तो उन्हें एक नए कप्तान की भी तलाश करनी पड़ेगी। ऐसे में इस लिस्ट में 3 खिलाड़ी हैं, जो श्रेयस अय्यर की जगह टीम के कप्तान बन सकते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सूर्यकुमार यादव का है। सूर्यकुमार यादव KKR के लिए पहले भी खेल चुके हैं। इसके अलावा वो इस समय टीम इंडिया की टी20 टीम के भी कप्तान हैं। ऐसे में वो टीम के नए कप्तान बन सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो KKR ने सूर्यकुमार यादव से बात भी की है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

IND vs BAN: क्या बिना खेले ही बाहर हो जाएंगे सरफराज खान? कानपुर टेस्ट में नहीं बनती दिख रही जगह

Advertisement

ये भी पढ़ें:- महिला टी20 वर्ल्ड कप-2024 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, 4 खिलाड़ियों पर लटकी तलवार

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो