whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IRE vs PAK: फॉर्म में लौटे शाहीन अफरीदी, महज 14 रन देकर चटका डाले 3 विकेट

IRE vs PAK 3rd T20i: शाहीन अफरीदी ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में 3 विकेट चटकाए।
09:45 PM May 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ire vs pak  फॉर्म में लौटे शाहीन अफरीदी  महज 14 रन देकर चटका डाले 3 विकेट
Shaheen Afridi IRE vs PAK 3rd T20i

IRE vs PAK 3rd T20i: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड टूर पर गई पाकिस्तान की टीम के गेंदबाज काफी रन लुटा रहे हैं। जिसके चलते टीम की चिंता बढ़ी हुई है। पहले मुकाबले में पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी। उसे हार का सामना करना पड़ा। हालांकि दूसरे मुकाबले में उसे जीत नसीब हुई, लेकिन गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए। पाकिस्तान के पेस सेंसेशन शाहीन अफरीदी भी काफी महंगे साबित हुए थे। उन्होंने 4 ओवर में 49 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे, लेकिन अब शाहीन फॉर्म में लौट गए हैं। उन्होंने मंगलवार को तीसरे टी-20 मैच में बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

शाहीन ने चटकाए 3 विकेट

शाहीन अफरीदी ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में महज 14 रन दिए और 3 विकेट चटकाए। शाहीन की घातक गेंदबाजी के आगे आयरलैंड के बल्लेबाज बेबस नजर आए।

उन्होंने आयरलैंड के ओपनर रॉस अडायर को महज 7 रन पर पवेलियन भेजा। शाहीन की तूफानी यॉर्कर हवा में लहराते हुए गई और स्टंप चटकाते हुए बाहर निकल गई। इस डेडली गेंद का सामना कर अडायर हैरान रह गए। उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था।

शाहीन की फॉर्म से पाकिस्तान के प्रशंसक खुश

इसके बाद शाहीन अफरीदी ने 15वें ओवर में नील रॉक को 4 और 19वें ओवर में मार्क अडायर को महज 1 रन पर चलता कर दिया। नील रॉक का कैच बाबर आजम और मार्क अडायर का कैच मोहम्मद आमिर ने पकड़ा। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले शाहीन की शानदार वापसी से पाकिस्तान की बांछें खिल गई हैं। हाल ही में शाहीन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 300 विकेट पूरे किए थे।

ये भी पढ़ें: भारत को विश्व विजेता बनाने वाले कोच अब पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे, T20 WC 2024 पर होगी नजर

बाकी गेंदबाज महंगे

इस मैच में शाहीन के अलावा बाकी गेंदबाज थोड़े महंगे साबित हुए। जिससे आयरलैंड 20 ओवर में 178 रन जड़ सकी। हसन अली ने 3 ओवर में 42 रन लुटाए। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। वहीं अब्बास अफरीदी ने 4 ओवर में 43 रन दिए। उन्हें दो विकेट मिले। इमाद वसीम ने 3 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट निकाला। मोहम्मद आमिर को 3 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें: IRE Vs PAK: शाहीन अफरीदी से अफगानिस्तान के फैन ने की बदतमीजी, वीडियो आया सामने 

ये भी पढ़ें: DC vs LSG: केएल राहुल ने लपका बेहतरीन कैच, संजीव गोयनका भी हुए मुरीद 

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट खेलेगी महिला टीम इंडिया, शेड्यूल का हुआ ऐलान 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ब्रायन लारा ने की भविष्यवाणी, बताए सेमीफाइनल-फाइनल में जाने वाली टीमों के नाम 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो