whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IRE vs PAK: आयरलैंड से हारने के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक, सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार

IRE vs PAK: आयरलैंड ने पाकिस्तान को पहले टी20 मुकाबले में 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। आयरलैंड जैसी कमजोर टीम से हार मिलने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम का जमकर मजाक बन रहा है।
08:27 AM May 11, 2024 IST | Vishal Pundir
ire vs pak  आयरलैंड से हारने के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक  सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार
IRE vs PAK Ireland won by 5 wickets pakistan cricket team memes viral social media

IRE vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों आयरलैंड के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच 10 मई को खेला गया। जिसको आयरलैंड ने 5 विकेट से जीत लिया था। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में आयरलैंड ने पाकिस्तान को पूरे 17 बाद हराया है। आयरलैंड से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर कप्तान बाबर आजम से लेकर पूरी पाक टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पाक टीम को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार

इस मैच में पाकिस्तान के गेदंबाजों की आयरलैंड के बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की। एक समय पाक गेंदबाजों ने 4.1 ओवर में आयरलैंड के 2 विकेट चटका दिए थे। इसके बाद एंड्रयू बालबर्नी और हैरी टेक्टर ने पारी को संभाला और जीत की नींव रखी। टी20 विश्व कप 2024 में अब एक महीने से भी कम का समय रह गया है।

ऐसे में पाक की खराब गेंदबाजी ने टीम की चिंता को बढ़ा दिया है। वहीं इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर पाक टीम का काफी मजाक बनाया जा रहा है। एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान सचमुच हार गया, यहां तक कि दीपक हुडा ने भी उसी टीम के खिलाफ शतक बनाया है।

आयरलैंड ने बनाई 1-0 की बढ़त

आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज का पहला मैच डबलिन में खेला गया। टी20 विश्व कप 2024 से पहले दोनों टीमों के लिए ये सीरीज काफी अहम है क्योंकि इस सीरीज में दोनों टीमों को अपनी-अपनी तैयारियों को परखने को मौका मिलेगा। वहीं सीरीज के पहले ही मैच में पाक टीम के हाथों निराशा लगी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए थे।

कप्तान बाबर आजम ने मैच में 57 रनों की पारी खेली। जिसके बाद 183 रनों के लक्ष्य को आयरलैंड ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। आयरलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए एंड्रयू बालबर्नी ने सबसे ज्यादा 77 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही आयरलैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

ये भी पढ़ें:- IRE vs PAK: पाकिस्तान के गेंदबाजों की गजब बेइज्जती, आयरलैंड ने हासिल की ऐतिहासिक जीत

ये भी पढ़ें:- जेम्स एंडरसन कर सकते हैं संन्यास का ऐलान, रिपोर्ट में किया गया दावा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो