whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फील्डर ने भागकर बचाया चौका, बल्लेबाजों ने दौड़कर ले लिए 5 रन… देखिए मजेदार वीडियो

Cricket Funny Moments: किक्रेट के मैदान पर कई बार ऐसी घटना होती है, जो लोगों को खूब गुदगुदाती है। आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
08:56 AM Jul 29, 2024 IST | mashahid abbas
फील्डर ने भागकर बचाया चौका  बल्लेबाजों ने दौड़कर ले लिए 5 रन… देखिए मजेदार वीडियो
IRE vs ZIM Test Match

Cricket Funny Moments: आप क्रिकेट खेल रहे हों और खूब मेहनत से दौड़कर बाउंड्री बचाएं लेकिन बल्लेबाज दौड़कर बाउंड्री से ज्यादा रन बटोर ले तो आपको कैसा लगेगा। लोग कहेंगे इससे तो बेहतर है कि वह गेंद बाउंड्री पर ही चली जाती। कम ही लोग होंगे जो आपकी मेहनत की तारीफ करेंगे। आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में कुछ ऐसी ही घटना घटी है। जहां, फील्डर ने अपनी मेहनत से दौड़कर चौका तो बचा लिया लेकिन विपक्षी टीम के बल्लेबाज ने दौड़कर 5 रन बना लिए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

किसने बचाया चौका

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच 25 से 28 जुलाई तक टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में आयरलैंड की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही थी। जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज रिचर्ड गरावा ने गेंद फेंकी, जिस पर आयरलैंड के बल्लेबाज एंडी मैकबर्नी ने कवर की ओर शॉट खेला। गेंद बाउंड्री की ओर तेजी से जा रही थी, लेकिन कवर में फील्डिंग कर रहे जिम्बाब्वे के खिलाड़ी टेंडाई चितारा ने अपनी मेहनत से बाउंड्री लाइन के पास चौका बचा लिया।

टेंडाई चितारा ने इतनी फुर्ती के साथ दौड़ लगाई कि उन्होंने चौका तो बचा लिया लेकिन वह विज्ञापन बोर्ड को क्रास करके बाउंड्री के बाहर चले गए। जब तक वह बाउंड्री के अंदर आए और गेंद वापस थ्रो की तब तक आयरलैंड के बल्लेबाज एंडी मैकबर्नी और लोर्कन टकर ने 5 रन दौड़कर पूरे कर लिए थे। मैच के इस मजेदार पल के वीडियो को आयरलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर क्रिकेट फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आयरलैंड ने जीता मैच

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए इस टेस्ट मैच में आयरलैंड की टीम ने 4 विकेट से जीत हासिल की। जिम्बाब्वे ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए थे, जिसके जवाब में आयरलैंड ने 250 रन बनाकर 40 रन से लीड हासिल की। इसके बाद जिम्बाब्वे ने दूसरी पारी में 197 रन का स्कोर बनाकर आयरलैंड को जीत के लिए 158 रन का लक्ष्य दिया। आयरलैंड ने दूसरी पारी में 21 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद वापसी की और टीम ने 6 विकेट गंवाकर जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: कौन हैं 22 साल की मनु भाकर, जिन्होंने पेरिस में लहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: आज कितने पदक जीत सकता है भारत? देखें तीसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में दूसरे दिन कैसा रहा भारत का प्रदर्शन? यहां देखें जीत-हार का हर अपडेट

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका, जीत के बाद भी फिर खेलना होगा मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो