चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर इरफान पठान का छलका दर्द, स्वीमिंग पूल में डूबने से हुई मौत

Irfan Pathan Makeup Artist: इरफान पठान ने अपने मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की मौत पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें उनका दर्द नजर आ रहा है।
05:49 PM Jun 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Irfan Pathan Makeup Artist
Advertisement

Irfan Pathan Makeup Artist: भारत के पूर्व ऑलराउंडर और टी-20 विश्व कप में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान सदमे में हैं। हाल ही में उनके मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। बिजनौर निवासी मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी इरफान के साथ साये की तरह रहते थे। उनके निधन पर पठान का दर्द छलक गया।

Advertisement

इरफान ने इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल नोट 

इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैयाज के इस दुनिया से चले जाने पर अपना दुख शेयर किया है। पठान ने लिखा- पिछले छह सालों में फैयाज हमारे लिए एक परिवार बन गया था। जब भी वह आता था, मेरे बच्चे उसका वेलकम करने के लिए दौड़ पड़ते थे।

हमेशा बड़े भाई की तरह प्यार करता था फैयाज

फैयाज हमेशा मुझे बड़े भाई की तरह प्यार करता था। मैं भी उसे अपने छोटे भाई की तरह प्यार करता था। उसे खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं महसूस किया है। फैयाज का हमेशा मुस्कुराता हुआ चेहरा और उसका हमेशा 'जी भाई' कहना हमेशा मेरे साथ रहेगा। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है मेरे भाई मेरी परछाई, फैयाज।

Advertisement

इरफान पठान के साथ वेस्ट इंडीज गया था

फैयाज के परिजनों का कहना था कि वह वेस्ट इंडीज में पठान के साथ गया था। मुंबई में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम करने वाले फैयाज वहां सैलून चलाते थे। इरफान से उनकी मुलाकात वहीं हुई। इसके बाद उन्होंने फैयाज को अपने साथ काम पर रख लिया। उनके परिजनों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि फैयाज होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय मौत हो गई है। हाल ही में उसकी शादी भी हुई थी। वह करीब आठ महीने पहले नगीना, बिजनौर से मुंबई गया था। उनके निधन से परिवार गहरे सदमे में है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: जहां होगा फाइनल, वहां गेंदबाज या बल्लेबाज…कौन रहा हावी? 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: साउथ अफ्रीका या भारत…कौन जीतेगा वर्ल्ड कप? पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया दावा

Advertisement
Tags :
irfan pathan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement