whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

12 साल बाद भी इरफान पठान का जलवा कायम, एक ओवर में ही बन गए टीम की जीत के हीरो

Legends League Cricket 2024: इरफान पठान की मदद से कोणार्क सूर्या की टीम ने टॉयम हैदराबाद को एक रन से मात दी। टीम की जीत के हीरो खुद कप्तान इरफान रहे, जिन्होंने एक ओवर में ही मैच बदल दिया।
11:59 AM Oct 15, 2024 IST | Mohan Kumar
12 साल बाद भी इरफान पठान का जलवा कायम  एक ओवर में ही बन गए टीम की जीत के हीरो
Irfan Pathan

Legends League Cricket 2024: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 में कोणार्क सूर्या उड़ीसा और तोएम हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। इस मैच में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने गेंद और बल्ले से कमाल दिखाते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इस प्रदर्शन से उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। मैच में उनकी टीम ने पहली बैटिंग करते हुए 156 रनों का स्कोर बनाया। 2012 में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलने वाले इरफान जब बैटिंग करने उतरे तो टीम 64 रनों पर ही चार विकेट गंवा चुकी थी।

Advertisement

उन्होंने यहां से 35 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद हैदराबाद की टीम की बैटिंग आई, जहां टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज चैडविक वाल्टन और जॉर्ज वर्कर 10 और 8 रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए रिकी क्लार्क ने 67 रन बनाकर जीत की उम्मीद जगाई। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी। यहां कोणार्क के कप्तान इरफान पठान ने खुद गेंदबाजी में मोर्चा संभाला।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

Advertisement

ऐसा था आखिरी ओवर का रोमांच

पठान यहां पूरे मैच में पहली बार बॉलिंग करने आए। उनका यह फैसला एकदम सटीक साबित हुआ। इरफान के इस ओवर की पहली दो गेंदों पर तीन रन आए। तीसरी गेंद पर हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया। इस समय लग रहा था कि हैदराबाद यह मैच आसानी से जीत जाएगा। लेकिन इसके बाद ट्विस्ट आया, जहां इरफान ने चौथी गेंद पर विकेट ले लिया। इसके बाद हैदराबाद को आखिरी दो गेंद पर तीन रन चाहिए थे। यहां पठान की अगली गेंद पर सिंगल जबकि छठी गेंद पर कोई रन नहीं आया और इस तरह पठान की टीम जीत गई।

फाइनल में पहुंची कोणार्क की टीम

इस मैच में जीत के साथ ही कोणार्क की टीम को टूर्नामेंट में तीसरी जीत मिल गई और वह फाइनल में पहुंच गई। फाइनल में इरफान पठान की टीम का सामना साउथर्न सुपर स्टार्स से होगा। दोनों टीमें 16 अक्टूबर को श्रीनगर के बक्शी स्टेडियम में खिताब के लिए जोर आजमाइश लगाएंगी।

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो