होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MI vs CSK: मुंबई की हार के हार्दिक जिम्मेदार? पहले लुटाए रन फिर सस्ते में लौटे पवेलियन

IPL 2024 के 29वें मैच में रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में CSK ने MI को 20 रन से हराया।
03:11 PM Apr 15, 2024 IST | Rajat Gupta
मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा।
Advertisement

MI vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 29वें मैच में रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में CSK ने MI को 20 रन से हराया। एक समय मुंबई के लिए जीत काफी आसान लग रही थी, लेकिन फिर चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार वापसी कर मैच पर कब्जा जमाया। सोशल मीडिया पर मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या को हार का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

Advertisement

महंगे साबित हुए हार्दिक

मैच में हार्दिक ने पहले तो गेंदबाजी में जमकर रन लुटाए, इसके बाद वह बल्लेबाजी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और सस्ते में पवेलियन लौट गए। पिछले 2 मैच में गेंदबाजी नहीं करने वाले हार्दिक ने CSK के खिलाफ 3 ओवर में 14.3 की इकॉनमी से 43 रन लुटा दिए। इस दौरान उन्हें 2 सफलताएं मिली। चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक ने 26 रन लुटा दिए। इसी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने 3 छक्के लगाए। इसके बाद हार्दिक ने 6 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 2 रन बनाए। अच्छी शुरुआत के बाद MI मिडिल ऑर्डर में लड़खड़ा गई। हार्दिक को जब तेजी से रन बनाने की जरूरत थी, जब उन्होंने गेंद खराब कर दीं। ऐसे में हार्दिक पर हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है।

MI का इस सीजन प्रदर्शन

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक खेले 6 मुकाबलों में सिर्फ 2 ही जीते हैं। 4 में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है। MI ने हार के साथ इस सीजन की शुरुआत की थी। टीम को अपने पहले 3 मैच में हार मिली। इसके बाद मुंबई ने शानदार वापसी की और अगले 2 मैच अपने नाम किए। हालांकि, टीम जीत की हैट्रिक नहीं लगा पाई और रविवार को MI को CSK ने रौंद दिया। मुंबई इंडियंन अपने अगले मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। यह मुकाबला 18 अप्रैल को चंडीगढ़ में खेला जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: आखिर लीग चरण में क्यों MI-CSK जैसी कुछ टीमें एक बार ही एक-दूसरे से भिड़ेंगी? जानें वजह

ये भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल, क्या सच में अनफिट है MI के कप्तान?

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024MI vs CSKmumbai indians
Advertisement
Advertisement