whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या पूरी तरह फिट नहीं अश्विन? किस वजह से टीम में लौटे सुंदर, आकाश के बयान ने मचाई खलबली

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। सुंदर को यूं अचानक मिली टीम में जगह पर आकाश चोपड़ा ने सवाल खड़े किए हैं।
03:51 PM Oct 21, 2024 IST | News24 हिंदी
क्या पूरी तरह फिट नहीं अश्विन  किस वजह से टीम में लौटे सुंदर  आकाश के बयान ने मचाई खलबली
R Ashwin

R Ashwin Washington Sundar: बेंगलुरु टेस्ट में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। पहले टेस्ट में मिली हार के तुरंत बाद ही टीम इंडिया ने वॉशिंगटन सुंदर को स्क्वॉड में शामिल कर लिया। सुंदर का यूं अचानक भारतीय टीम में आना हर किसी को हैरान करने वाला था। हालांकि, आकाश चोपड़ा ने सुंदर की टीम में वापसी की जो वजह बताई है वो इंडियन टीम और फैन्स के लिए चिंताजनक है। आकाश के अनुसार, आर अश्विन शायद पूरी तरह से फिट नहीं हैं और इसी वजह से सुंदर को बुलाया गया है। 

Advertisement

क्यों हुई है सुंदर की वापसी?

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल कर लिया गया है। यह काफी चौंकाने वाला था। हालांकि, उन्होंने अभी ही शानदार सेंचुरी जमाई है। वह तमिलनाडु की ओर से खेल रहे थे और उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। साई सुदर्शन ने भी दिल्ली के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दोहरा शतक और सुंदर ने सेंचुरी ठोकी। सुंदर को टीम में मौका मिला है, लेकिन मेरे मन में जो सवाल आता है वह यह है कि इंडियन टीम क्या सोच रही है? क्या वह एक और स्पिनर को खिलाने चाहते हैं? क्या अश्विन पूरी तरह से फिट नहीं हैं?"

Advertisement

फिट नहीं हैं अश्विन?

आकाश ने आगे कहा, "क्या इसी वजह से उन्हें पहले टेस्ट के आखिरी दिन सिर्फ दो ही ओवर डालने को दिए गए थे? उन्होंने तब गेंदबाजी की जब मैच लगभग खत्म हो चुका था। यह समझ से परे है कि आप अश्विन से अहम मौके पर गेंदबाजी ना करवाएं। इसके पीछा का क्या लॉजिक था? आपने उन्हें गेंदबाजी क्यों नहीं करवाई? क्या उन्हें कोई निगल है और आप उनकी जगह पर वॉशिंगटन सुंदर को रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाना चाहते हैं।?"

Advertisement

खास नहीं रहा था अश्विन का प्रदर्शन

आर अश्विन का प्रदर्शन पहले टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं रहा था। अश्विन ने पहली पारी में 16 ओवर गेंदबाजी की थी और वह सिर्फ एक ही विकेट चटका सके थे। इसके साथ ही भारतीय स्पिनर ने 94 रन भी खर्च किए थे। 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो