खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BCCI Contract: ईशान-अय्यर का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल, फिर हार्दिक को क्यों नहीं मिली सजा? हो गया बड़ा खुलासा

Why Hardik Pandya Contract not Cancelled: भारत के दो स्टार खिलाड़ी ईशान किशन और श्रेयस अय्यर का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल हो गया है, लेकिन हार्दिक पांड्या का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल नहीं हुआ है। बीसीसीआई सूत्र ने इस सवाल का जवाब दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है इसका कारण।
08:10 AM Mar 01, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Why Hardik Pandya Contract not Cancelled: बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भारत के दो बड़े खिलाड़ी ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बेदखल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेलने के कारण दोनों स्टार को यह सजा दी गई है। दोनों खिलाड़ी फिट थे, लेकिन फिर भी बार-बार चेतावनी देने के बाद भी उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेला। इसको लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सवाल भी उठाए कि जब ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के साथ बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है, फिर हार्दिक पांड्या के साथ कैसे कर लिया। पांड्या भी लंबे समय से डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। बीसीसीआई सूत्र ने इस सवाल का जवाब दे दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है हार्दिक का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल नहीं होने का कारण।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 : ऋषभ पंत से लेकर ईशान किशन तक, पांच बल्लेबाजों के नाम आईपीएल में दर्ज है ‘महारिकॉर्ड,’

इरफान पठान ने हार्दिक के कॉन्ट्रैक्ट पर उठाए सवाल

इरफान पठान द्वारा हार्दिक पांड्या के साथ कॉन्ट्रैक्ट करने पर उठाए सवाल कल से ही सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर फैंस भी इरफान के इस सवाल का समर्थन कर रहे हैं और इसका जवाब जानना चाह रहे हैं। हार्दिक आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे, इस कारण से खिलाड़ी को पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद से ही खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए खेलते नहीं दिखे। खिलाड़ी काफी समय पहले ठीक हो चुके हैं और मैदान पर प्रैक्टिस के लिए वापसी भी कर चुके हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेला। यह सवाल बीसीसीआई का कॉन्ट्रैक्ट सामने आने के बाद से ही खूब सुर्खियों में है। अब बीसीसीआई के एक आधिकारिक सूत्र ने इस सवाल का जवाब दे दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है इसका कारण।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में RCB को हराया, हासिल की दूसरी जीत

हार्दिक का कॉन्ट्रैक्ट क्यों नहीं हुआ कैंसिल

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए इस सवाल का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हमने हार्दिक पांड्या से डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने को लेकर बातचीत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अनुसार पांड्या अभी तक रेड बॉल क्रिकेट में गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है। इस कारण से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला पांड्या पर अभी फिट नहीं बैठ पाएगा। इस कारण से पांड्या ने कहा कि वह जब भी भारतीय टीम के लिए नहीं खेलेंगे, वह सैयद मुश्ताक अली टी20 और विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में क्यों नहीं खेलीं RCB की एलिसे पेरी? सामने आई बड़ी वजह

Advertisement
Tags :
bccihardik pandyaishan kishanshreyas iyer

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement