whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उसे नियमों का पालन करना होगा..' ईशान किशन को BCCI का कड़ा संदेश

Ishan Kishan Comeback Team India: बुची बाबू टूर्नामेंट 2024 के अपने पहले ही मैच में ईशान किशन ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया में वापसी का दावाठोक दिया है। हालांकि उनकी वापसी को लेकर जय शाह पहले ही ईशान को कड़ा संदेश दे चुके हैं।
07:33 AM Aug 17, 2024 IST | Vishal Pundir
 उसे नियमों का पालन करना होगा    ईशान किशन को bcci का कड़ा संदेश
ishan kishan

Ishan Kishan Comeback Team India: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का बुची बाबू टूर्नामेंट में धमाका देखने को मिला है। लंबे समय के बाद रेड बॉल क्रिकेट खेल रहे किशन इस टूर्नामेंट में झारखंड की कप्तानी कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में ईशान किशन ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोक दिया है। हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम इंडिया में वापसी करने के लिए बीसीसीआई के इस कड़े संदेश को फॉलो करना होगा।

जय शाह का किशन को संदेश

साल 2023 में साउथ अफ्रीका के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज से ईशान किशन से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारी का हवाला देकर ब्रेक ले लिया था। ईशान को ये ब्रेक भारी पड़ गया। तबसे ये खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहा है, इतना ही नहीं बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी ईशान को बाहर कर दिया था। तबसे ये खिलाड़ी टीम में वापसी की राह देख रहा है। वहीं उनकी वापसी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह का कहना है कि "उसे नियमों का पालन करना होगा। उसे घरेलू क्रिकेट खेलना होगा।"

ये भी पढ़ें:- ये 3 गेंदबाज ले सकते हैं बांग्लादेश की सीरीज में मोहम्मद शमी की जगह, एक ने तो T20 वर्ल्ड कप में मचा दिया था धमाल

85 गेंदों पर ठोका शतक

बुची बाबू टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश और झारखंड के मैच के दूसरे दिन ईशान किशन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। ईशान ने 85 गेंदों पर 114 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में ईशान दो शानदार छक्के भी लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम में अपनी जगह बनाने को लेकर दावा ठोक दिया है। हालांकि ईशान को घरेलू क्रिकेट में अभी और कमाल दिखाना होगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 से पहले मुश्किल में पंजाब किंग्स, प्रीति जिंटा पहुंचीं हाई कोर्ट, जानें पूरा मामला

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो