whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिस इंडिया फाइनलिस्ट पर आया ईशान किशन का दिल, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर

Ishan Kishan Girlfriend: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन जितने क्रिकेट मैदान पर अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, उतना ही ईशान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वहीं ईशान की गर्लफ्रेंड खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं।
02:08 PM Aug 17, 2024 IST | Vishal Pundir
मिस इंडिया फाइनलिस्ट पर आया ईशान किशन का दिल  खूबसूरती में देती हैं बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर
Ishan Kishan Girlfriend

Ishan Kishan Girlfriend: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों बुची बाबू टूर्नामेंट में झारखंड की तरफ से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। लंबे समय के बाद ईशान की रेड बॉल क्रिकेट में वापसी हुई है। टीम इंडिया से बाहर होने के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके टीम में वापसी का रास्ता तलाश रहा है।

वहीं दूसरी ईशान अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि ईशान किशन की खूबसूरत गर्लफ्रेंड मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। अब सब जानना चाहते है कि आखिर कौन हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड?

कौन हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया?

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। साल 2017 में अदिति मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रहीं थीं। इसके अलावा उन्होंने साल 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब भी जीता था। वैसे तो ईशान और अदिति का नाम आपस में जोड़ा जाता है लेकिन आजतक इन दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं बोला गया। सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते की अक्सर चर्चाएं होती रहती है। खूबसूरती में अदिति किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश सीरीज से क्या कटेगा पंत का पत्ता? 85 गेंदों में शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने ठोका दावा

आईपीएल का मैच देखने आई थीं अदिति

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के एक मैच के दौरान अदिति टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची थी। इसके बाद से इन दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा था। हालांकि कभी न तो ईशान ऐर न ही अदिति ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है।

बताया जाता है कि जब-जब ईशान ने क्रिकेट में अच्छी पारी खेली है, तब-तब अदिति ने सोशल मीडिया पर विकेटकीपर बल्लेबाज की फोटो शेयर की है। साल 2022 में जब ईशान किशन ने वनडे क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक लगाया था। उस वक्त भी अदिति ने ईशान किशन की तस्वीरों को शेयर करके खूब प्यार लुटाया था।

ये भी पढ़ें:- 53 से 50 किग्रा की कैटेगरी में क्यों आई थीं Vinesh Phogat? क्या हो गई बड़ी साजिश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो