whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईशान किशन बन सकते हैं टीम के कप्तान, इस टूर्नामेंट से हो रही मैदान पर वापसी

Ishan Kishan: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की अब मैदान पर वापसी होने वाली है। इस टूर्नामेंट में ईशान को एक नई भूमिका में देखा जा सकता है। जिससे किशन को टीम इंडिया में वापसी करने का भी रास्ता मिलेगा।
11:24 AM Aug 13, 2024 IST | Vishal Pundir
ईशान किशन बन सकते हैं टीम के कप्तान  इस टूर्नामेंट से हो रही मैदान पर वापसी
ishan kishan

Ishan Kishan: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब ईशान किशन की क्रिकेट मैदान पर वापसी हो रही है, यहां से ईशान को टीम इंडिया में पहुंचने का रास्ता मिलेगा। वहीं अब ईशान को एक बड़ी जिम्मेदारी भी मिली है। किशन अब बुची बाबू ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। अपने इस घरेलू सत्र से ईशान टीम इंडिया में जगह पाने की शुरुआत करने वाले हैं। इससे पहले घरेलू क्रिकेट की अनदेखी करके ही ईशान को काफी नुकसान झेलना पड़ा था।

झारखंड टीम की करेंगे कप्तानी

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार आगामी बुची बाबू टूर्नामेंट में ईशान किशन झारखंड की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) को भाग लेने के लिए अपनी रुचि बताने के बाद ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें;- 2028 के ओलंपिक खेलों में क्रिकेट की एंट्री में कोहली का ‘विराट’ रोल, ऐसे हुआ खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक झारखंड क्रिकेट के एक अधिकारी ने बताया कि ईशान से पूछा गया था कि वे वापसी के लिए तैयार है या नहीं। शुरुआती सूची में उनका नाम शामिल नहीं किया गया था। क्योंकि उनसे इस मामले में कोई बात नहीं हुई थी।

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर है ईशान

बता दें, क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद सेलेक्टर ने ईशान किशन को घरेलू क्रिकेट खेलनी की सलाह दी थी, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सलाह को नजरअंदाज कर दिया था और पिछला रणजी टूर्नामेंट भी नहीं खेला था। इसके बाद ईशान को टीम इंडिया से बाहर करने के साथ-साथ बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था। अब किशन के पास घरेलू क्रिकेट में शामदान प्रदर्शन करके टीम इंडिया में वापसी करने का सुनहरा मौका है।

ये भी पढ़ें;- विनेश फोगाट का सिल्वर मेडल पक्का! कुश्ती का नियम दिला सकता है करोड़ों भारतीयों को खुशी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो