whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईशान किशन के लिए सोशल मीडिया पर उठी खास मांग, अचानक होने लगे ट्रेंड

Ishan Kishan On Social Media: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। इस खिलाड़ी को लेकर सोशल मीडिया फैंस लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं। जिसकी वजह भी सामने आई है।
08:29 AM Sep 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ईशान किशन के लिए सोशल मीडिया पर उठी खास मांग  अचानक होने लगे ट्रेंड
ishan kishan

Ishan Kishan On Social Media: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया में वापसी करने के लिए ईशान किशन के पास बुची बाबू और दलीप ट्रॉफी ये दो टूर्नामेंट थे लेकिन बुची बाबू टूर्नामेंट के बाद ईशान को दलीप ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं। वहीं बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी उनको टीम इंडिया में नहीं चुना गया। अब ईशान किशन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर फैंस एकजुट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके एक्स पर "BRING BACK ISHAN KISHAN" ट्रेंड करने लगा। हर कोई ईशान की सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर रहा है।

सोशल मीडिया पर छाए ईशान किशन

भारतीय टीम में ईशान किशन की वापसी अब काफी मुश्किल मानी जा रही है। दरअसल ईशान ने नेशनल टीम से मानसिक तनाव के चलते ब्रेक लिया था। तबसे विकेटकीपर बल्लेबाज नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं, किसी भी फॉर्मेट में ईशान को टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा है। यहां तक की ईशान का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी रद्द कर दिया गया था। अब सोशल मीडिया पर ईशान किशन के सपोर्ट में फैंस लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि, 200 रन बनाने के बाद टीम से बाहर, एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रन की शानदार पारी खेलने के बाद टीम से बाहर, टी20 में लगातार 2 अर्धशतक बनाने के बाद टीम से बाहर, टेस्ट में 50 रन बनाने के बाद टीम से बाहर...ईशान की बदकिस्मती

ये भी पढ़ें;- 4,4,6,6…ट्रेविस हेड ने सैम करन की निकाली हेकड़ी, एक ओवर में कूटे इतने रन; देखें वीडियो

एक यूजर ने आईपीएल के दौरान की विराट कोहली और ईशान की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, विराट कोहली ने ईशान किशन का उस समय समर्थन किया था जब वह फॉर्म में आने के लिए संघर्ष कर रहे थे। वह खुद उस समय खराब दौर से गुजर रहे थे, लेकिन फिर भी उन्हें वह अपना छोटा भाई मानते हैं।

ये भी पढ़ें;- ऑस्ट्रेलिया टीम की बेइज्जती! सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी नहीं मिली ‘कटोरी’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो