खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ईशान किशन के पास वापसी का आखिरी मौका, अब माननी होगी सेलेक्टर की ये शर्त

Ishan Kishan Comeback Update: ईशान किशन लंबे समय से भारतीय टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब सेलेक्टर ने विकेटकीपर बल्लेबाज को आखिरी मौका दिया है। अब ईशान को घरेलू क्रिकेट में खुदको साबित करना होगा।
10:51 AM Aug 12, 2024 IST | Vishal Pundir
Ishan Kishan

Ishan Kishan Comeback Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। अब ईशान भारतीय टीम में वापसी का रास्ता खोज रहे हैं। वहीं सेलेक्टर ने भी किशन को टीम में लेने का मन बना लिया है। लेकिन उसके लिए अब ईशान को बीसीसीआई सेलेक्टर की शर्त माननी पड़ेगी। ईशान को बीसीसीआई की तरफ से एक और मौका दिया गया है। जिसके बाद ईशान किशन अब घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।

ईशान को मिला आखिरी मौका

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, चयन समिति चाहती है कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज लाल गेंद से क्रिकेट खेलना शुरू करे ताकि वह भारत के लिए वापसी की अपनी यात्रा शुरू कर सके। ईशान किशन को जनवरी 2024 से ही दरकिनार कर दिया गया है और उन्हें एक और झटका तब लगा जब उन्हें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया गया था। आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद किशन को एक बार फिर टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम से बाहर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान? ऋषभ पंत को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

जैसा कि सेलेक्टर ने पहले भी कहा है, वे तीन बड़े खिलाड़ियों को छोड़कर नेशनल टीम के सभी खिलाड़ियों को इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक के दौरान घरेलू क्रिकेट खेलने पर जोर दे रहे हैं। जिसके बाद अब ईशान किशन बुची बाबू टूर्नामेंट और दलीप ट्रॉफी में भी खेलते हुए दिखाई देंगे। ईशान के पास टीम इंडिया में वापसी करने का ये आखिरी मौका है घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके अब उनको खुदको साबित करना होगा। जबसे ऋषभ पंत की टीम में वापसी हुई तबसे ईशान के लिए रास्ता और ज्यादा कठिन हो गया है।

ये भी पढ़ें:- गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम के गांव की हालत खराब, खिलाड़ी ने पाकिस्तान सरकार से की अपील

Open in App Tags :
Indian Cricket Teamishan kishan