खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IVPL में वीरेंद्र सहवाग का दिखा जलवा, पर टीम को नहीं दिला पाए जीत; नमन की पारी पड़ी भारी

IVPL 2024, mumbai champions vs rajasthan legends : शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में खेले गए 14वें मंकाबले में मुंबई चैंपियंस को राजस्थान लीजेंड्स ने 8 विकेट से शिकस्त देकर मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच में नमन शर्मा ने 61 गेंदों पर 148 रन की धुंआधार पारी खेली।
07:42 PM Mar 01, 2024 IST | Aman Sharma
Mumbai Champions vs Rajasthan Legends
Advertisement

IVPL 2024, mumbai champions, vs rajasthan legends: नमन शर्मा ने मुंबई चैंपियंस के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों पर 148 रनों की शानदार पारी खेली। यह मैच शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया था। इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (IVPL) के 14वें मुकाबले में नमन शर्मा की पारी के दमपर राजस्थान लीजेंड्स ने मुंबई चैंपियंस को 8 विकेट से शिकस्त दी।

Advertisement

मुंबई चैंपियंन ने ओपनिंग बल्लेबाज फिल मस्टर्ड की अर्धशतकी पारी और डेथ ओवरों में पीटर ट्रेगो के विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 224/3 रन बनाए। राजस्थान लीजेंड्स ने नमन शर्मा की आतिशी पारी और एंजलो परेरा की तूफानी फिफ्ट के दम पर 5 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया है।

सहवाग और फिल मस्टर्ड ने दी शानदार शुरुआत

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के 14वें मुकाबले में मुंबई चैंपियंन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान वीरेंद्र सहवाग और फिल मस्टर्ड की आतिशी पारी ने स्कोर बोर्ड पर 9 ओवर में 88 रन लगा दिए थे। हालांकि रास्थान लीजेंड्स की ओर से अभिषेक झुनवाला ने टीम की शानदार वापसी करवाते हुए पहले विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे मस्टर्ड को पवेलियन भेजा और 2 ओवर के भीतर ही वीरेंद्र सहवाग को भी आउट कर दिया।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL से पहले मुंबई के साथ खेलेंगे श्रेयस अय्यर, एक बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

दोनों सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौट जाने के बाद मुंबई चैंपियंन की टीम की तरफ से पीटर ट्रेगो ने 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 28 गेंदों पर 77 रन की बेहतरीन पारी खेली। जबकि रजत सिंह ने भी अंत में आकर अपने हाथ खोलते हुए 23 गेंदों पर 47 रन जड़ दिए। जिस वजह से मुंबई पहले बल्लेबाजी करते हुए 224/3 रन बनाने में कामयाब हुई थी।

नमन शर्मा ने खेली आतिशी पारी

राजस्थान लीजेंड्स ने के सलामी बल्लेबाज नमन शर्मा और सतीश जैन ने भी टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। 225 रनों का पीछा करते हुए जहां नमन शर्मा छक्के चौके उड़ा रहे थे। जबकि सतीश जैन भी उनका बखूबी साथ निभा रहे थे। 9वें ओवर में जाकर मुंबई चैंपियंन को सतीश जैन के रूप में पहली सफलता मिली थी। जबकि अगले ही ओवर में उन्होंने एस प्रसन्ना का विकेट भी गंवा दिया था।

ये भी पढ़ें- WPL 2024 : यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच भिड़ंत, एलिसा हीली ने जीता टॉस

एक के बाद एक दो जल्दी विकेट गंवाने के बाद भी नमन शर्मा ने मुंबई के गेंदबाजों पर प्रहार जारी रखा। उन्होंने एंजेलो परेरा के साथ मिलकर 144 रन की मैच जिताऊ साझेदारी की थी। परेरा ने भी नमन का साथ देते हुए विस्फोटक बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। परेरा ने पारी में 5 चौके और 5 छक्के लगाए थे।राजस्थान लीजेंड्स की ओर से मैच जिताऊ पारी खेलने वाले नमन शर्मा को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। नमन ने उनकी टीम को मुंबई के खिलाफ यादगार जीत दिलाई और पांच गेंद पहले ही मैच समाप्त कर दिया।

Advertisement
Tags :
IVPLNaman Sharmavirender sehwag
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement