whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 World Cup 2024: IPL 2024 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, अब विश्व कप का टिकट कटाएगा ये प्लेयर

Jake Fraser McGurk: IPL 2024 में भी कई युवा चेहरे अपने प्रदर्शन से चर्चा में आए। इन्हीं में से एक हैं दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेक फ्रेजर मैकगर्क। डेविड वॉर्नर के प्रदर्शन में गिरावट आई तो DC मैनेजमेंट ने युवा मैकगर्क पर भरोसा जताया।
06:13 PM May 19, 2024 IST | Rajat Gupta
t20 world cup 2024  ipl 2024 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी  अब विश्व कप का टिकट कटाएगा ये प्लेयर
2 जून से शुरू होगा टी20 विश्व कप 2024। इमेज क्रेडिट- IPL

Jake Fraser McGurk: IPL के प्रत्येक सीजन में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ियों की फौज मिलती है। इनमें से कई भारतीय तो कुछ विदेशी खिलाड़ी भी होते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भी कई युवा चेहरे अपने प्रदर्शन से चर्चा में आए। इन्हीं में से एक हैं दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेक फ्रेजर मैकगर्क। डेविड वॉर्नर के प्रदर्शन में गिरावट आई तो दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने युवा मैकगर्क पर भरोसा जताया। मैकगर्क भी इस भरोसे पर खरे उतरे और उन्होंने कई आतिशी पारियां खेलीं।

Advertisement

15 सदस्यीय टीम में नहीं मिली जगह

जेक फ्रेजर मैकगर्क के प्रदर्शन को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें टी20 विश्व कप 2024 के लिए कंगारू टीम में जगह मिलेगी। हालांकि, जब विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान हुआ तो इन कयासों पर विराम लग गया। मैकगर्क को टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली। हालांकि, अब खबर आ रही है कि उन्हें रिजर्व में मौका मिल सकता है। सेलेक्टर्स 15 सदस्यीय टीम के साथ 2 रिजर्व खिलाड़ियों को भेजने पर विचार कर रहे हैं। रिजर्व में एक स्पिनर तनवीर संघा होने की उम्मीद है। जबकि दूसरे रिजर्व में मैकगर्क को मौका दिया जा सकता है।

Advertisement

मिनी ऑक्शन में नहीं मिला था खरीदार

IPL 2024 से पहले दिसंबर में मिनी ऑक्शन हुआ था। इस नीलामी में जेक फ्रेजर मैकगर्क अनसोल्ड रहे थे। हालांकि, बाद में दिल्ली कैपिटल्स ने लुंगी एनगिडी के रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें टीम के साथ जोड़ा था। IPL 2024 में जेक फ्रेजर मैकगर्क ने 9 मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 9 पारियों में 36.66 की औसत और 234.04 की स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए। 17वें सीजन में उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले, इनमें से 3 फिफ्टी उन्होंने 20 से कम गेंदों में लगाईं।

टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

Advertisement

मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जैम्पा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: धोनी को लेकर CSK ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, क्या माही की हो गई विदाई?

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: जैसे आरसीबी IPL जीत गई हो…बेंगलुरु की सड़कों पर उमड़ा फैंस का सैलाब, देखें वीडियो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो