whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोच से मिली फटकार, पिच को लेकर कर रहे थे मांग

Pakistan vs England: पाकिस्तान घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार है। हालांकि सीरीज शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोच से फटकार मिली है।
11:21 AM Oct 06, 2024 IST | Alsaba Zaya
pak vs eng  पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोच से मिली फटकार  पिच को लेकर कर रहे थे मांग

Pakistan vs England: 7 अक्टूबर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम 3 मैच की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। पहला मैच मुल्तान के खिलाफ खेला जाएगा। शान मसूद की अगुवाई में पाकिस्तान को सीरीज खेलनी है। हालांकि सीरीज से पहले पाकिस्तान के कोच जेसन गिलेस्पी ने टीम के खिलाड़ियों को फटकार लगाई है। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाड़ी सपाट पिच की मांग कर रहे थे। लेकिन जेसन गिलेस्पी ने उन्हें चुप करा दिया।

Advertisement

जेसन गिलेस्पी ने कराया टीम के खिलाड़ियों को चुप

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने पाकिस्तान के ड्रेसिंग रुम की एक कहानी साझा की। जिसमें उन्होंने जेसन गिलेस्पी मामले पर बात की। बासित ने अपनी बातचीत में कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी सपाट पिच चाहते थे और घास काटने के लिए कह रहे थे। हालांकि जेसन गिलेस्पी और पिच बनाने वाले ग्राउंड्समैन चाहते थे कि टीम हल्की घास वाली पिच पर ही खेले। इसके बाद गिलेस्पी ने पाक खिलाड़ियों को चुप करा दिया।

बांग्लादेश के खिलाफ करना पड़ा था हार का सामना

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज से पहले ही जेसन गिलेस्पी को पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाया गया था। हालांकि घरेलू सरजमीं पर पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। शान मसूद की अगुवाई में पाक ने अब तक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, जबकि उन्हें कप्तान बने हुए 1 साल हो गया है। सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका भी लगा है। कप्तान बेन स्टोक्स चोट की वजह से पहले मैच से बाहर हो चुके हैं। स्टोक्स हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम

शान मसूद (कप्तान), सौद शकील (उप कप्तान), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अब्रार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुराइरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, साइम अय्यूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो