चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WORLD CUP 2024: वेस्टइंडीज टीम में हुआ बड़ा बदलाव, स्टार खिलाड़ी की हुई छुट्टी

JASON HOLDER, Obed McCoy: टी20 विश्व कप 2024 का 2 जून से आगाज होगा। इस बार विश्व कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज संयुक्त रूप से कर रहा है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले वेस्टइंडीज के स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया गया है।
07:43 PM May 26, 2024 IST | Rajat Gupta
2 जून से शुरू होगा टी20 विश्व कप 2024। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

JASON HOLDER, Obed McCoy: टी20 विश्व कप 2024 का 2 जून से आगाज होगा। टूर्नामेंट में 20 टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। इस बार विश्व कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज संयुक्त रूप से कर रहा है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले वेस्टइंडीज के स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया गया है। इंजरी के चलते जेसन होल्डर टी20 विश्व कप 2024 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह ओबेद मैककॉय को विंडीज टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

Advertisement

CWI ने दी जानकारी

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने अपनी विज्ञप्ति में कहा, आज आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज टीम ने महत्वपूर्ण अपडेट की घोषणा की। जेसन होल्डर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनके स्थान पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय को टीम में शामिल किया गया है। CWI को विश्वास है कि मैककॉय के शामिल होने से टीम मजबूत रहेगी। होल्डर काउंटी चैंपियनशिप 2024 के दौरान चोटिल हो गए थे। वह मेडिकल टीम की निगरनी में हैं।

टी20 विश्व कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज का स्क्वॉड

Advertisement

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), अल्जारी जोसेफ (उप कप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, अकील होसेन, शमर जोसेफ, ब्रैंडन किंग, ओबेद मैककॉय, गुडाकेश मोती, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो शेफर्ड।

रिजर्व खिलाड़ियों का ऐलान किया

15 सदस्यीय टीम के अलावा आज वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 5 रिजर्व खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया है। जरूरत पड़ने पर इन खिलाड़ियों को मुख्य टीम में शामिल किया जाएगा। इन खिलाड़ियों में काइल मेयर्स, मैथ्यू फ़ोर्डे, फैबियन एलन, हेडन वॉल्श और आंद्रे फ्लेचर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट-नरेन ओपनर तो संजू विकेटकीपर, दिग्गज क्रिकेटर ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें: IPL 2024: RCB का जो भी हो हाल, विराट कोहली होंगे मालामाल; मिलेगा यह खास सम्मान

Advertisement
Tags :
Jason HolderObed McCoyT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement