whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एक्स-रे में दिखा फ्रैक्चर...', डायमंड लीग के फाइनल को लेकर नीरज चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

Neeraj Chopra: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने 2024 सीजन डायमंड लीग फाइनल में दूसरा स्थान हासिल करके खत्म किया है। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो चोट से जूझ रहे थे। नीरज चोपड़ा इस साल इंजरी से लगातार जूझते रहे हैं।
06:34 PM Sep 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
 एक्स रे में दिखा फ्रैक्चर      डायमंड लीग के फाइनल को लेकर नीरज चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

Neeraj Chopra: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने 2024 डायमंड लीग फाइनल में दूसरा स्थान हासिल किया है। चोटों से परेशान नीरज चोपड़ा ने तीसरे राउंड में अपना बेस्ट थ्रो किया। उन्होंने 87.86 मीटर का का थ्रो किया था। लगातार दूसरे साल डायमंड लीग फाइनल में दूसरे नंबर पर रहे हैं। उन्होंने 2022 में डायमंड लीग का खिताब जीता था। इसी बीच नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर 2024 सीजन में अपनी सफलता, सुधार, विफलताएं और मानसिकता को लेकर बात की।

चोट के बाद भी लिया डायमंड लीग में हिस्सा

नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी चोट का भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अभ्यास सत्र के दौरान उन्हें चोट लगी थी। एक्स-रे के बाद पता चला था कि बाएं हाथ की चौथी मेटाकार्पल हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। लेकिन वो टीम की वजह से इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले पाए। यह इस सीजन का उनका आखिरी टूर्नामेंट था और नीरज चोपड़ा की कोशिश जीत के साथ इसे खत्म करने की थी, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि इस सीजन ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। अब वो पूरी तरह से फिट हो कर वापसी करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

फैंस को कहा धन्यवाद

भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा कि 2024 ने उन्हें एक बेहतर एथलीट और इंसान बनाया। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि वो 2025 में पूरी ताकत के साथ वापसी करेंगे।

एक सेंटीमीटर से चूक गए थे नीरज चोपड़ा

बता दें कि सिर्फ एक सेंटीमीटर से नीरज चोपड़ा डायमंड लीग 2024 का फाइनल नहीं जीत पाए। फाइनल में ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने खिताब जीता था। उन्होंने 87.87 मीटर का बेस्ट थ्रो किया था। उन्होंने पहले ही कोशिश में यह थ्रो किया था। नीरज ने बहुत बार कोशिश की, लेकिन वो पीटर्स से आगे नहीं निकल पाए। वहीं, जर्मनी के वेबर तीसरे स्थान पर रहे। उन्होंने 85.97 मीटर थ्रो किया था।

ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो