whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शाहरुख के सामने बटलर बने बाजीगर, हारी बाजी पर मायूस हुए किंग खान, रिएक्शन वायरल

Jos Buttler Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के सामने जोस बटलर ने लगभग हारी हुई बाजी अपने नाम की। उन्होंने अंत तक लड़ाई लड़ी और जीत दिलाकर लौटे। उनकी इस शानदार पारी को देख शाहरुख खान भी हैरान रह गए।
12:22 AM Apr 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
शाहरुख के सामने बटलर बने बाजीगर  हारी बाजी पर मायूस हुए किंग खान  रिएक्शन वायरल
Shah Rukh Khan Jos Buttler KKR vs RR IPL 2024

Jos Buttler Shah Rukh Khan: हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं...कभी बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने ये डायलॉग बोला था और अब खुद उनके सामने हारी हुई बाजी को जीतने वाला 'बाजीगर' बना है। जी हां, मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में किंग खान की टीम के सामने जोस बटलर बाजीगर बने। उन्होंने लगभग हारी हुई बाजी को आखिरी बॉल पर जीत लिया।

किंग खान के सामने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर ने वो धमाका किया जिसे वे शायद ही कभी भूल पाएंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए मुकाबले में बटलर ने घर में घुसकर केकेआर को हराया।

शाहरुख खान की खुशी धीरे-धीरे हो गई दूर  

राजस्थान रॉयल्स की ओर से ओपनिंग करने उतरे जोस बटलर ने अंत तक लड़ाई लड़ी और अपनी टीम को मैदान से जीत दिलाकर लौटे। उनके मैच विनिंग नॉक ने जहां एक ओर क्रिकेटप्रेमियों की नसों में रोमांच भर दिया तो वहीं शाहरुख खान को भी दंग कर दिया।

कुछ समय पहले तक सुनील नारायण और केकेआर की शानदार परफॉर्मेंस पर जश्न मना रहे शाहरुख खान केकेआर की हार पर मायूस नजर आए। शाहरुख खान के कई रिएक्शन मैच के बाद वायरल हो रहे हैं। जिसमें उनका चेहरा लटका हुआ नजर आ रहा है। हालांकि मैच के बाद शाहरुख खान ने उन्हें गले भी लगाया। शाहरुख ने इसके बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों को भी हौसला दिया।

केकेआर के जबड़े से यूं खींच लिया मैच 

दरअसल, 12वें ओवर में मैच कांटे की टक्कर पर था। एक तरफ से जोस बटलर मोर्चा संभाले हुए थे, तो दूसरी ओर से अश्विन उन्हें बैक कर रहे थे, लेकिन 13वें ओवर में बाजी पलट गई। वरुण चक्रवर्ती ने पहली गेंद पर अश्विन और दूसरी पर हेटमायर को आउट कर रॉयल्स को बड़ा झटका दे दिया।

रॉयल्स के 6 विकेट 121 रन पर गिरने के बाद लगने लगा कि अब वह मुकाबला हार जाएगी, लेकिन बटलर डटे रहे। उन्होंने रॉवमन पॉवेल और ट्रेंट बोल्ट के आउट होने के बावजूद हार नहीं मानी। अंतत: उन्होंने न सिर्फ शतक जमाया, बल्कि आखिरी गेंद पर जीत दिलाकर मैदान से लौटे। बटलर इम्पेक्ट प्लेयर के तौर पर इस मैच में शामिल रहे। उन्होंने कुल 60 गेंदों में 9 चौके-6 छक्के ठोक नाबाद 107 रन जड़े।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: सुनील नारायण का शतक देख झूम उठे किंग खान, रिएक्शन वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो