ऑस्ट्रेलिया टीम की बढ़ी मुश्किलें, दौरे पर रवाना होने से पहले ही चोटिल हुआ मैच विनर खिलाड़ी

Josh Hazlewood: ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने स्कॉटलैंड का दौरा करना है। इस दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है। स्पेंसर जॉनसन के बाद टीम का एक और तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है। इसी बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Josh Hazlewood:ऑस्ट्रेलिया टीम अगले महीने स्कॉटलैंड के दौरे पर जा रही है। ऑस्ट्रेलिया को 4 सितंबर से स्कॉटलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार खिलाड़ी जोश हेजलवुड काफ इंजरी के कारण से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें ये चोट पिछले हफ्ते ट्रेनिंग के दौरान लगी थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है।

रिले मेरेडिथ को मिला मौका

स्कॉटलैंड के खिलाफ तीन मैचों की होने वाली टी20 सीरीज से जोश हेजलवुड के बाहर होने के बाद उनकी जगह पर रिले मेरेडिथ को टीम में शामिल किया गया है। मेरेडिथ ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 5 ही टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी टी 20 मैच 2021 में खेला था।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि उम्मीद जताई है कि हेजलवुड इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे में वापसी कर सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जोश हेजलवुड की चोट को लेकर काफी ज्यादा गंभीर है क्योंकि उन्हें इस साल के अंत में भारत के खिलाफ अपने घर में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

 

स्पेंसर जॉनसन भी नहीं होंगे इस सीरीज का हिस्सा

स्कॉटलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर होने वाले जोश हेजलवुड दूसरे गेंदबाज हैं। उनसे पहले स्पेंसर जॉनसन भी चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें ये चोट द हंड्रेड टूर्नामेंट के दौरान लगी थी। इस सीरीज में अब रिले मेरेडिथ, जेवियर बार्टलेट, सीन एबॉट और नाथन एलिस को तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालनी होगी।

 

ऑस्ट्रेलिया की स्कॉटलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम:

मिचेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, कूपर कोनोली, टिम डेविड, नाथन एलिस, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), रिले मेरेडिथ, मार्कस स्टोइनिस, एडम जम्पा।

ये भी पढ़ें: पूरन की आंधी में उड़ गई साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम, पहले मैच में वेस्टइंडीज ने ढाया कहर

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1

Open in App
Tags :