खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'रिटायर होने के लिए किसी ने नहीं किया मजबूर' केन विलियमसन का रॉस टेलर पर पलटवार

Kane Williamson on Ross Taylor: नील वैगनर के संन्यास पर रॉस टेलर द्वारा दिए गए बयान को कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने खारिज कर दिया है। केन विलियमसन का कहना है कि किसी ने वैगनर को संन्यास लेने के लिए मजबूर नहीं किया है। दरअसल रॉस टेलर ने कहा था कि नील वैगनर को संन्यास के लिए मजबूर किया गया।
12:19 PM Mar 06, 2024 IST | Vishal Pundir
Kane Williamson reaction on Ross Taylor Neil Wagner retirement statement Image Credit: Social Media
Advertisement

Kane Williamson on Ross Taylor: न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के बीच न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज नील वैगनर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। जिसके बाद नील वैगनर के संन्यास पर न्यूजीलैंड टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि नील वैगनर को जबरन संन्यास दिलाया गया है। जिसके बाद अब न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने रॉस टेलर के बयान को गलत बताया है।

Advertisement

केन विलियमसन का रॉस टेलर पर पलटवार

केन विलियमसन ने रॉस टेलर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता किसी ने नील वैगनर को संन्यास लेने के लिए मजबूर किया है। वैगनर अपने करियर पर पहले से ही विचार कर रहे थे। ड्रेसिंग रूम में हमारी बातें भी हुई। वैगनर ने टीम के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने काफी लंबे समय तक न्यूजीलैंड क्रिकेट को अपनी सेवाए दी हैं। पिछला सप्ताह उनका काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपने इन शानदार क्षणों को टीम के साथ भी साझा किया है।

वैगनर और टिम साउदी के झगड़े पर विलियमसन का बयान

दरअसल न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए एक मैच में नील वैगनर और टिम साउदी के बीच थोड़ी नोकझोंक हो गई थी जिसको काफी खींचा गया था। इस पर केन विलियमसन ने बता कि वो दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे। वो मैदान पर वैगनर की फील्डिंग का मजाक था। जो काफी हास्यपद था।

Advertisement

रॉस टेलर ने दिया था ये बयान

ईएसपीएन से बातचीत करते हुए दूसरे टेस्ट मैच से पहले कीवी टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने कहा था कि मुझे लगता है वैगनर का संन्यास जबरन कराया गया है। टीम में अनुभव एक बड़ी भूमिका निभाता है। जिस तरह से अपने अनुभव को लेकर वैगनर आगे बढ़ रहे थे विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उनसे बात करते थे। कमिंस ने भी वैगनर से उनकी योजनाओं के बारे में काफी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: शराब की लत ने कराया था सस्पेंड, शबनीम इस्माइल ने एक गेंद से मचाया तहलका; भारत से है खास नाता

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी बनाएगा ‘खास रिकॉर्ड’, कई दिग्गजों को छोडे़गा पीछे

ये भी पढ़ें:- दिग्गज क्रिकेटर को जबरन दिलाया गया संन्यास, रॉस टेलर ने खोल दी अपनी ही टीम की पोल

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement