whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैंसर से पीड़ित पूर्व भारतीय कोच को अपनी पेंशन देंगे वर्ल्ड कप विजेता कप्तान

Anshuman Gaekwad Cancer: टीम इंडिया के कुछ पूर्व क्रिकेटर्स इन दिनों पूर्व भारतीय कोच के लिए मदद का सहारा ढूंढ रहे हैं, क्योंकिं पूर्व भारतीय कोच इन दिनों ब्लड कैंसर से पीड़ित है और उनकी वित्तीय स्थिति भी उतनी ठीक नहीं है।
01:17 PM Jul 13, 2024 IST | Vishal Pundir
कैंसर से पीड़ित पूर्व भारतीय कोच को अपनी पेंशन देंगे वर्ल्ड कप विजेता कप्तान
team india

Anshuman Gaekwad Cancer: भारतीय टीम के पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड़ इन दिनों कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं। उनको इस स्थिति में देखकर टीम इंडिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने अपनी चिंता जाहिर की है। भारतीय टीम के कुछ पूर्व खिलाड़ी भी अब अंशुमन गायकवाड़ की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पूर्व भारतीय कोच की मदद करने का आग्रह किया है।

खुद पूर्व कप्तान ने किया इस बात का खुलासा

टीम इंडिया को 1983 में वनडे विश्व कप का चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव ने स्टार स्पोर्ट्स पर पूर्व भारतीय कोच अंशुमन की हालत के बारे में बातचीत करते हुए बताया है कि मैं अंशु के साथ खेला हूं और उसको इस हालत में देखकर दुखी और निराश भी हूं। किसी को भी इतनी तकलीफ नहीं होनी चाहिए। मैं जानता हूं बोर्ड उसकी मदद करेगा। हम किसी को उसकी मदद के लिए फोर्स नहीं कर रहे हैं लेकिन उसकी मदद दिल से करनी होगी। उनको कुछ चोटें भी लगी हैं अब अंशु के लिए खड़े होने और उसकी मदद करने का समय आ गया है। मुझे पता है कि प्रशंसक भी उसको निराश नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: चौथे मैच की Playing 11 में हो सकता है बदलाव, डेब्यू के लिए तैयार मैच विनर खिलाड़ी

संदीप पाटिल ने दी थी कैंसर की खबर

इस महीने की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने अंशुमन के ब्लड कैंसर की खबर दी थी। संदीप पाटिल के मुताबिक गायकवाड़ पिछले एक साल से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके अलावा गायकवाड़ ने संदीप को बताया था कि अंशु को वित्तीय सहायता की जरूरत है। पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने बीसीसीआई से भी इसको लेकर अंशु की मदद करने को लेकर बातचीत की है जिस पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस मामले पर विचार करने की बात कही।

ये भी पढ़ें:- Video: सचिन-धोनी से हार्दिक-बुमराह तक, अंबानी की शादी में क्रिकेटर्स की धूम, गौतम गंभीर भी पहुंचे

ये भी पढ़ें:- संन्यास लेते ही जेम्स एंडरसन अब करेंगे नई पारी की शुरुआत, इस रोल में आएंगे नजर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो