whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kieron Pollard ने मैच में लगाया बंपर छक्का, बाद में मांगनी पड़ गई माफी

Major Cricket League में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड ने अपनी टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई और शानदार खेल खेला। इस दौरान किरॉन पोलार्ड ने एक ऐसा छक्का मारा, जिसपर उन्हें मैच के बाद माफी भी मांगनी पड़ी है।
03:26 PM Jul 22, 2024 IST | mashahid abbas
kieron pollard ने मैच में लगाया बंपर छक्का  बाद में मांगनी पड़ गई माफी
Kieron Pollard

Major Cricket League में मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क और लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के कप्तान किरॉन पोलार्ड ने ऐसा गगनचुंबी छक्का मारा है, जिस पर उन्हें मैच के बाद माफी मांगनी पड़ गई। इस मैच में किरॉन पोलार्ड की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की टीम लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया। लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 130 रन बनाए थे। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क ने 17 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

क्यों मांगनी पड़ी माफी

किरॉन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के लिए आतिशी पारी खेली। उन्होंने महज 12 गेंद पर नाबाद 33 रन बनाए। पोलार्ड ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के मारे। किरॉन पोलार्ड ने एक छक्का मिड-विकेट एरिया में मारा, जिसमें गेंद एक महिला दर्शक के कंधे पर जाकर लग गई। गेंद लगने के बाद महिला दर्द से कराहती हुई नजर आई। हालांकि वह महिला गेंद से बचने की कोशिश भी करती हुई नजर आई लेकिन ऐसा कर पाने में वह नाकाम रही। मैच के बाद जब किरॉन पोलार्ड को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने उस महिला से मिलने का फैसला किया। इसके बाद किरॉन पोलार्ड खुद उस फीमेल फैन के पास गए और उनसे माफी मांगी।

पति से भी मांगी माफी, दिया ऑटोग्राफ

किरॉन पोलार्ड ने न सिर्फ उस महिला बल्कि उसके पति से भी माफी मांगी। पोलार्ड ने उस महिला के पति से कहा कि आप अपनी पत्नी का ध्यान रखिएगा। इसके बाद किरॉन पोलार्ड ने दोनों पति-पत्नी के साथ सेल्फी ली और अपनी कैप पर ऑटोग्राफ भी दी।

ये भी पढ़ें:- BCCI चयनकर्ता ने मोहम्मद शमी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताया कब होगी मैदान में वापसी

ये भी पढ़ें:- Gautam Gambhir के साथ श्रीलंका दौरे पर सहायक कोच कौन? जानें कब होगा बैटिंग-बॉलिंग कोच का ऐलान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो