whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिकेट जगत में पसरा मातम, वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी की पत्नी का हुआ निधन

Kirti Azad: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और टीएमसी सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद का निधन हो गया है। कीर्ति आजाद ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।
03:06 PM Sep 02, 2024 IST | Ashutosh Singh
क्रिकेट जगत में पसरा मातम  वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी की पत्नी का हुआ निधन

Kirti Azad: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और टीएमसी सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद का निधन हो गया है। कीर्ति आजाद ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उनकी पत्नी की मौत हो गई है। इसके अलावा उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार दुर्गापुर में होगा। बता दें कि कीर्ति आजाद कपिल देव की कप्तानी में 1983 का विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

असदुद्दीन ओवैसी ने जताया दुःख

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और टीएमसी सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी के निधन पर शोक जताते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मेरी संवेदनाएं आप के साथ हैं. ईश्वर आपकी पत्नी के निधन पर आपको धैर्य और शक्ति प्रदान करे.' बता दें कि कीर्ति आजाद बर्धमान-दुर्गापुर से टीएमसी सांसद भी हैं।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान फिर से शर्मनाक हार की कगार पर, बांग्लादेश की टीम रचेगी नया इतिहास

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम झा आजाद की मौत पर दुःख जताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर दुःख जताते हुए लिखा, 'मुझे यह जानकर दुःख हुआ कि हमारे सांसद और विश्व कप विजेता क्रिकेटर कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम झा आजाद का निधन हो गया है। मुझे पता है कि वो काफी समय से गंभीर रूप से बीमार थी। उन्हें बचाने के लिए कीर्ति और उनके परिवार ने पूरी कोशिश की। वो अंतिम समय पूनम के साथ थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें:- UP T20 League: अंक तालिका में हुआ बड़ा उलटफेर, इन चार टीमों के बीच रहेगी कांटे की टक्कर

बता दें कि कीर्ति आजाद ने अपने करियर में 7 टेस्ट और 25 वनडे खेले हैं। उन्होंने 11.25 की औसत से टेस्ट में 135 रन बनाए हैं। वनडे मैचों में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। लेकिन उनका फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। उन्होंने 142 मैचों में 39।48 की औसत से रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 234 विकेट भी लिए हैं।
Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो