whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या KKR को मिल गया गौतम गंभीर का रिप्लेसमेंट? इस दिग्गज का नाम सबसे आगे

Gautam Gambhir Replacement: गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं, जिसके बाद केकेआर में मेंटोर का पद खाली हो चुका है। अब केकेआर के नए मेंटोर के रूप में पूर्व दिग्गज का नाम सामने निकलकर आ रहा है।
12:01 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir
क्या kkr को मिल गया गौतम गंभीर का रिप्लेसमेंट  इस दिग्गज का नाम सबसे आगे
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir Replacement: आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर की अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी हुई थी। गंभीर केकेआर के मेंटोर के रूप में टीम शामिल हुए थे और इस साल केकेआर ने खिताब भी अपने नाम किया था। अब गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं, उन्होंने राहुल द्रविड़ की जगह ले ली है, जिसके बाद केकेआर के मेंटोर का पद खाली है। वहीं अब केकेआर के मेंटोर के पद को लेकर एक पूर्व दिग्गज का नाम सामने निकलकर आ रहा है।

ये दिग्गज बन सकता है KKR का मेंटोर

आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर की वापसी के बाद केकेआर का खेल काफी बदल गया था। केकेआर ने इस सीजन आक्रामक खेल दिखाया था। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में काफी सुधार देखने को मिला था। जिसके चलते केकेआर तीसरी बार चैंपियन बनी थी। खास बात ये रही कि तीनों बार गंभीर टीम के साथ थे। ऐसे में अब केकेआर को टीम के लिए गंभीर जैसा ही मेंटोर चाहिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल के आगामी सीजन में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जैक कैलिस केकेआर के मेंटोर बन सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रेंचाइजी गौतम गंभीर का रिप्लेसमेंट खोज रही है। जहां एक तरफ चंद्रकांत पंडित टीम के कोच बने रहेंगे तो वहीं जैक कैलिस गौतम गंभीर वाली भूमिका को निभाते हुए दिख सकते हैं। जैक कैलिस साल 2019 में केकेआर के कोच भी थे। इसके अलावा साल 2012 और 2014 में जब-जब केकेआर चैंपियन बनी थी, तब-तब जैक कैलिस टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा साल 2015 से 2019 तक कैलिस केकेआर के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में जुड़े थे।

गंभीर बने टीम इंडिया के हेड कोच

गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं। श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज से गंभीर अपना हेड कोच का कार्यभार संभालते हुए दिखाई देंगे। गंभीर के जाने के बाद से केकेआर में मेंटोर का पद खाली हो चुका है। इसको लेकर फ्रेंचाइजी तलाश में जुट गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो